जाने क्यों भोजपुरी के सुपरस्टार बोले, मैं सुशांत की तरह कमजोर नहीं जो परेशान होकर आत्महत्या कर लू

टीम भारत दीप |

भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने  अपना फिल्मी सफर का 2011 में फिल्म साजन चले ससुराल से किया था।
भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपना फिल्मी सफर का 2011 में फिल्म साजन चले ससुराल से किया था।

राघवानी ने उनके पर आरोप लगाया है, तब से उनकी जमकर सोशल मीडिया पर खींचाई हो रही है। मालूम हो कि अभिनेत्री काजल का आरोप है कि खेसारी उन्हें लोगों से गालिया दिलवा रहे हैं और बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। काजल के आरोपों के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार इन दिनों अपने कोस्टार के आरोपों से घिरे हुए। जब उनकी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेत्री काजल राघवानी ने उनके पर आरोप लगाया है, तब से उनकी जमकर सोशल मीडिया पर खींचाई हो रही है।

मालूम हो कि अभिनेत्री काजल का आरोप है कि खेसारी उन्हें लोगों से गालिया दिलवा रहे हैं और बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। काजल के आरोपों के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।

इस बीच खेसारी ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काजल के आरोपों पर जवाब दे रहे हैं। एक्टर का कहना है कि लोग उन्हें भोजपुरी का सुशांत सिंह राजपूत बनाने पर तुले हुए हैं, लेकिन वो इतने कमजोर नहीं हैं।

60 से ज्यादा फिल्में हो चुकी है रिलीज

भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने  अपना फिल्मी सफर का 2011 में फिल्म साजन चले ससुराल से किया था,खेसारी लाल की पहली हीरोइन स्मृति सिन्हा थी।  2011 से लेकर अब तक खेसारी लाल के 60 से ज्यादा फिल्मे रिलीज हो चुकी है 

फेसबुक लाइव आए खेसारी लाल 

एक्टर खेसारी लाल ने फेसुबक पर लाइव आकर कहा कि मुझे लगता है जितना सपोर्ट सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला था वही भर-भर के प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री देने में लग गई है। लेकिन मैं उतना कमजोर नहीं हूं, आज कल मेरा नाम कोरोना पॉजिटिव की तरह हो गया है, अगर गलती से कहीं मेरा नाम ले लिया तो लोगों को परेशानी हो जाती है। पर कोई बात नहीं, मैं सुशांत के गांव से हूं, लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं।

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में नहीं सोचते, लेकिन मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं तब से सबको कांटों की तरह चुभने लगा हूं। क्योंकि मेरे गाने हर जगह बजते हैं, मेरी फिल्में चलती हैं।

पर कोई बात नहीं आप मुझे सुशांत की तरफ लेकर जाइए, मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। लेकिन किसी को इतना भी मत सताओ कि वो आत्महत्या ही कर ले। जैसा हिंदी इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया वैसा ही भोजपुरी इंडस्ट्री खेसारी लाल यादव के साथ कर रही है।

खेसारी लाल बोले मैं गरीब परिवार से हूं

खेसारी लाल  ने कहा कि मैं गरीब परिवार से आता हूं और अपनी मेहनत के दम पर यहां खड़ा हूं। मैं दिन में 22 घंटे काम करता हूं लोग मुझे प्यार करते हैं मेरे लिए बिहार बंद हो जाता है, लोग मेरा सम्मान करते हैं क्योंकि मैं उन्हें प्यार करता हूं। आप लोग भी प्लीज ये बयानबाजी करने की जगह काम करें अपने काम पर फोकस करें।


संबंधित खबरें