बिजनौर: तेंदुए ने किया बालक पर जानलेवा हमला, मौत

टीम भारतदीप |

तेंदुआ बच्चे को घसीटकर पास के ईंख के खेत मे ले गया।
तेंदुआ बच्चे को घसीटकर पास के ईंख के खेत मे ले गया।

बिजनौर में एक तेंदुए ने बारह वर्षीय बच्चे पर जानलेवा हमला करके उसकी जान ले ली। तेंदुए ने पानी पीने के दौरान बच्चे पर हमला किया। ग्रामीणों ने बहुत कोशिश की लेकिन वे बच्चे की जान नहीं बचा पाए।

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक तेंदुए ने बारह वर्षीय बच्चे पर जानलेवा हमला करके उसकी जान ले ली। तेंदुए ने पानी पीने के दौरान बच्चे पर हमला किया।

तेंदुआ बच्चे को घसीटकर पास के ईंख के खेत मे ले गया। ग्रामीणों ने बहुत कोशिश की लेकिन वे बच्चे की जान नहीं बचा पाए। गांव में आबादी के बीच गुलदार के हमले से ग्रामीणों में वन विभाग को लेकर काफी गुस्सा है।

बता दें कि बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव भोगपुर का रहने वाला 12 वर्षीय विशाल अपने घर से बाहर लगे नल से पानी पी रहा था। उसी दौरान एक तेंदुए ने विशाल पर हमला कर दिया और उसे पास के ईंख के खेत मे खींचकर ले गया।

जानकारी के मुताबिक इस दौरान ग्रामीणों ने तेंदुए से विशाल को छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन वो विशाल की जिंदगी नही बचा सके। इसके बाद ग्रामीण व परिवारीजन आनन-फानन में घायल विशाल को सीएचसी ले गए जहां पर सरकारी चिकित्सक ने विशाल को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने बताया कि विशाल की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक विशाल के रिश्तेदार की मानें तो पिछले काफी वक्त से तेंदुआ रिहायशी इलाके में दिखाई दे रहा था। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत ग्रामीणों ने वन विभाग से की थी लेकिन उसके बावजूद वन विभाग की तरफ से तेंदुए को खदेड़ने व पकड़ने का कोई इंतज़ाम नही किया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग की लापरवाही की वजह से आज मासूम बच्चा नरभक्षी तेंदुए का शिकार होकर मौत के मुंह मे समा गया। बता दें कि वन विभाग की लापरवाही की वजह से पूरा गाँव गुस्से में है।


संबंधित खबरें