सीतापुर में पुलिस टीम पर हमला करने वाले 8 गिरफ्तार, 22 अभी फरार

टीम भारत दीप |

घटना की सूचना पाकर आसपास के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, हमलावर फरार हो गए।
घटना की सूचना पाकर आसपास के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, हमलावर फरार हो गए।

एसओ अटरिया अवधेश यादव ने बताया कि इस घटना में आरोपी विपिन मिश्रा, निर्मल मिश्रा, अशोक मिश्रा समेत 10 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। नामजद मुख्य आरोपी विपिन मिश्रा, निर्मल को छोड़कर अशोक मिश्रा समेत आठ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीतापुर। सीतापुर में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने सोमवार को हमला बोल दिया था। इस हमले में दरोगा समेत 6 पुलिस कर्मी घायल हो गए। यह मामला सीतापुर जनपद के थाना अटरिया क्षेत्र के गांव शंकरपुर कलवारी का है।

यहां दबंगों ने पुलिस टीम पर हमला करके वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए। पुलिस यहां हत्या के प्रयास में नामजद पिता-पुत्र को पकड़ने गई थी। मंगलवार शाम को इस हमले को लेकर दस नामजद समेत 20 अन्य अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। इनमे से आठ अभी तक पकड़े जा चुके है।

15 दिन पहले पिता-पुत्र ने की थी मारपीट

मालूम हो कि अटरिया इलाके के बौनाभारी निवासी अंजनी मिश्रा  15 दिन पहले कहीं जा रहे थे। रास्ते में उन पर कुछ लोगों ने रंजिशन हमला करके घायल दिया था। इस मामले में अंजनी ने अटरिया थाने पर इलाके के शंकरपुर कलवारी गांव के निवासी निर्मल मिश्रा और उसके पिता विपिन मिश्रा और बौनाभारी गांव के देवा मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 

सीतापुर में शराब माफिया ने पुलिस जवानों को जमकर पीटा, आरोपियों की तलाश तेज

सोमवार देर रात अटरिया पुलिस नामजद पिता-पुत्र विपिन और निर्मल को पकड़ने के लिए शंकरपुर कलवारी गांव पहुंची, विपिन मिश्रा को घर से पकड़ लिया, उसके परिवार और आसपास के लोग हमलावर हो गए, आरोपी विपिन को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया, फिर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

यह पुलिसवाले हुए घायल

हमले में अटरिया थाने के एसएसआई दीपक पांडेय, एसआई जितेंद्र बहादुर सिंह, सिपाही राजकुमार यादव, विश्वजीत, महिला आरक्षी चेतना रानी, किरन यादव घायल हो गए। दबंगों ने पथराव और लाठी-डंडों से पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पाकर आसपास के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, हमलावर फरार हो गए।

अब तक आठ हमलावर गिरफ्तार

एसओ अटरिया अवधेश यादव ने बताया कि इस घटना में आरोपी विपिन मिश्रा, निर्मल मिश्रा, अशोक मिश्रा समेत 10 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

नामजद मुख्य आरोपी विपिन मिश्रा, निर्मल को छोड़कर अशोक मिश्रा समेत आठ को गिरफ्तार कर लिया गया है। अज्ञात आरोपियों को चिह्नित कर जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।


संबंधित खबरें