लखनऊः भाजपा सांसद बोले, घरों में आइसोलेट मरीजों को नहीं मिल पा रहा ऑक्सीजन, दी ये चेतावनी

टीम भारत दीप |

सांसद ने कहा कि होम आइसोलेशन में मरीजों को ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है।
सांसद ने कहा कि होम आइसोलेशन में मरीजों को ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर ने राजधानी में ऑक्सीजन की पूर्ति को लेकर सवाल उठाया हैं। उनके मुताबिक घर में आइसोलेट लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। ऑक्सीजन प्लांट पर लोग घंटों लाइन लगाए खड़े हुए हैं। कहा कि लगातार उनके पास ऑक्सीजन के लिए सैकड़ों फोन आ रहे हैं। उन्होंने इसमे सुधार न होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने राजधानी में ऑक्सीजन की पूर्ति को लेकर सवाल उठाया हैं। उनके मुताबिक घर में आइसोलेट लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। ऑक्सीजन प्लांट पर लोग घंटों लाइन लगाए खड़े हुए हैं।  कहा कि लगातार उनके पास ऑक्सीजन के लिए सैकड़ों फोन आ रहे हैं।

उन्होंने इसमे सुधार न होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है। जानकारी के मुताबिक भाजपा सांसद ने कहा कि मैं धरने पर नहीं बैठना चाहता क्योंकि मैं नहीं चाहता हूं कि अफरा-तफरी का कोई माहौल पैदा हो। सांसद ने कहा कि होम आइसोलेशन में मरीजों को ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है। लोगों को ऑक्सीजन मिलेगी तो अस्पतालों पर दबाव कम होगा। मगर सैकड़ों लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है।

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि प्रशासन से कई बार गुहार लगाने के बाद भी होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को ऑक्सीजन नहीं दी जा रही है। उन्होंने ट्वीट कर लखनऊ प्रशासन पर आरोप लगाया था कि कोरोना काल में मरीजों की मदद करने के लिए जिन अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, उनमें से अधिकतर अधिकारियों का फोन बंद बता रहा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि लखनऊ में करोना के मरीजों की मदद करने के लिए जिन अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है, उनमें से अधिकांश लोगों के फोन बंद बता रहे हैं। दरअसल लखनऊ में करोना का कहर बढ़ता जा रहा है और लोगों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। ज्यादातर मरीज एडमिट नहीं हो पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रशासन से मेरा आग्रह है कि कृपया सभी जिम्मेदार अधिकारी अपना-अपना मोबाइल बंद न करें और पीड़ितों की बात सुने। उनकी मदद करें।


संबंधित खबरें