बैंक मैनेजर को ग्राहक की धमकी, ये तुम्हारा बिहार नहीं, लखनऊ है लखनऊ

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अब तक तुम ऐसे ग्राहक से मिले नहीं होगे।
अब तक तुम ऐसे ग्राहक से मिले नहीं होगे।

मोबाइल पर रात में खाताधारक ने फोन किया। उसने कहा तुम्हारा प्रेमपत्र हमें मिला है। तुम हमको जानते नहीं हो।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक ग्राहक द्वारा बैंक मैनेजर को धमकाने का मामला सामने आया है। बैंक से नोटिस भेजे जाने पर ग्राहक ने मैनेजर को रात में फोन कर देख लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं उससे कहा ये तुम्हारा बिहार नहीं, लखनऊ है लखनऊ। नौकरी करना भुला दूंगा। 

बताया गया है कि बैंक ने खाताधारक को खाता से संबंधित नोटिस भेजा था। इस पर ओबीसी-पंजाब नेशनल बैंक लखनऊ की अमीनाबाद ब्रांच के मैनेजर संतोष कुमार सिंह के मोबाइल पर रात में खाताधारक ने फोन किया। उसने कहा तुम्हारा प्रेमपत्र हमें मिला है। तुम हमको जानते नहीं हो। तुम नौकर हो नौकर 40-50 हजार की तन्ख्वाह वाले। हम बिजनेसमैन से टक्कर लोगे। 

ग्राहक ने मैनेजर को धमकाते हुए कहा कि सोमवार को बैंक आओगे तो तुम्हें देख लूंगा। तुम मुझे जानते नहीं हो मैं बहुत ह--मी टाइप का ग्राहक हूं। अब तक तुम ऐसे ग्राहक से मिले नहीं होगे। धमकी भरे लहजे में ग्राहक ने मैनेजर से कहा कि ये तुम्हारा बिहार नहीं लखनऊ है। 

सुनें पूरा आॅडियो

बीते शनिवार रात के इस मामले में बैंक मैनेजर ने अपने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराने के साथ पुलिस से शिकायत की। सोमवार को अमीनाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  


संबंधित खबरें