लखनऊ गोलीकांड: यूं साजिश रच बीजेपी सांसद के बेटे ने ही खुद पर चलवाई थी गोलियां

टीम भारत दीप |

पुलिस तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने ही गोली चलाई थी ।
पुलिस तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने ही गोली चलाई थी ।

देर रात बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। घटना में सांसद के बेटे को सीने में गोली लगी। इसके बाद आनन—फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले में चंद घंटों के बीच ही अब चौकानें वाला खुलासा हुआ है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बताया गया कि यहां मोहनलालगंज में बदमाशों ने देर रात बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। घटना में सांसद के बेटे को सीने में गोली लगी। इसके बाद आनन—फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं इस मामले में चंद घंटों के बीच ही अब चौकानें वाला खुलासा हुआ है। मामले को लेकर पुलिस ने दावा किया है कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर ने अपने साले से खुद पर गोलियां चलवाई थी। फिलवक्त पुलिस की आयुष  किशोर के साले से पूछताछ जारी है।

वहीं मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलवार रात के करीब 2:10 बजे की है। पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई थी। लेकिन अब जो जांच में निकल कर सामने आया है। वो काफी चौंकाने वाला है।

बताया गया कि पुलिस तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने ही गोली चलाई थी । लखनऊ पुलिस कमिश्रर द्वारा बताया गया कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे पुलिस ने बरामद  कर लिया है। बताया गया कि पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था। उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे। घटना को लेकर अभी तहकीकात जारी है।

पुलिस के अनुसार शुरुआती पूछताछ में आदर्श ने बताया कि किसी को फंसाने की साजिश थी। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वे कौन लोग हैं जिन्हें आयुष किशोर फंसाना चाहता था। वहीं उसके साले आदर्श के मुताबिक बताया गया कि उसे नहीं पता कि किसे फंसाने की साजिश थी। लेकिन आयुष ने कहा था कि 4-5 लोग हैं। बताया गया कि उसने आगे से गोली मारी थी।

बताया गया कि आदर्श के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर था। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं मामले को लेकर बीजेपी सांसद कौशल किशोर द्वारा कहा गया कि उन्हें इसकी कोई भी जानकारी नहीं है। बताया गया कि जिस समय यह वारदात हुई तो आयुष का साला उसके साथ में था। बताया गया कि बेटे आयुष ने लव मैरिज की थी। इसलिए हमने उससे नाता तोड़ लिया था।

बताया गया कि उसने आत्महत्या की धमकी दी थी। 
 


संबंधित खबरें