लखनऊ:पूर्व सपा एमएलए की बहू पर युवती ने किया हमला, कहा, 'तुम्हारा पति सिर्फ मेरा, तुम्हें मरना होगा'

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एकता ने वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज में एफआईआर दर्ज कराई है।
एकता ने वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज में एफआईआर दर्ज कराई है।

पूर्व सपा विधायक विजय सिंह की बहू एकता पर उनके फ्लैट में घुसकर हमला किया गया। बताया गया कि हमला करने वाली आरोपी युवती और कोई नहीं पूर्व विधायक के बेटे अविनाश की ही दोस्त वीरांगना सिंह है। आरोप है कि वीरांगना सिंह ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पूर्व सपा विधायक की बहू पर उनके फ्लैट में घुसकर एक युवती ने हमला जानलेवा हमला बोल दिया। वहीं मामले में पूर्व विधायक की बहू ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक 29 मई की सुबह फर्ररुखाबाद के पूर्व सपा विधायक विजय सिंह की बहू एकता पर उनके फ्लैट में घुसकर हमला किया गया। बताया गया कि हमला करने वाली आरोपी युवती और कोई नहीं पूर्व विधायक के बेटे अविनाश की ही दोस्त वीरांगना सिंह है। आरोप है कि वीरांगना सिंह ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया है।

जानकारी के मुताबिक हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट में रहने वाली एकता का आरोप है कि हमलावर युवती उनके पति को अपना बता रही हैं। बताया गया कि एकता ने वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 29 मई को उनके पति अविनाश जब घर पर नहीं थे तो उनकी दोस्त वीरांगना घर आ आईंं।

एकता के मुताबिक वीरांगना ने उनसे कहा तुम्हारा पति सिर्फ मेरा है और तुम्हें मरना होगा। एकता के मुताबिक वीरांगना ने इसके बाद उनपर रॉड से हमला किया। इतना ही नहीं गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई। इधर पुलिस मामले को लेकर छानबीन में जुट गई है।
 


संबंधित खबरें