आगरा: पार्टी में दोस्त की रिवाल्वर से चली गोली से युवक की मौत

टीम भारतदीप |

दोस्त की रिवाल्वर से चली गोली से युवक की मौत हो गयी
दोस्त की रिवाल्वर से चली गोली से युवक की मौत हो गयी

एत्मादुद्दौला क्षेत्र में प्रकाश नगर निवासी आदिल की गोली लगने के कारण मौत हो गई। गोली लगने के बाद आदिल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार तड़के घायल आदिल की इलाज के दौरान मौत हो गई। आदिल ने बताया था कि धर्मेंद्र वर्मा पार्टी के बाद रिवाल्वर हाथ में लिए था। तभी अचानक रिवाल्वर से गोली चल गई और उसके गले में आकर लग गई।

आगरा। आगरा में एत्मादुद्दौला क्षेत्र में सोमवार रात को पार्टी में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। एक पार्टी के दौरान प्रकाश नगर निवासी आदिल की गोली लगने के कारण मौत हो गई।

गोली लगने के बाद आदिल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार तड़के घायल आदिल की इलाज के दौरान मौत हो गई। एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि घायल अवस्था के दौरान आदिल ने गोली चलाने वाले युवक का नाम बताया था।

उन्होंने बताया कि युवक द्वारा बताए गए गोली चलाने वाले को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक एत्मादुद्दौला के घाट बजरिया पर प्रकाश नगर निवासी आदिल पुत्र जब्बार की सोमवार देर रात गोली लग जाने के कारण मौत हो गई। आदिल के परिजनों ने बताया कि आदिल बजरिया तिराहे के पास गया था। तभी किसी अज्ञात हमलावर ने आदिल को गोली मार दी।

परिजनों ने बताया कि गोली आदिल की गर्दन में लगी थी। पुलिस का कहना है कि तिराहे पर गोली कांड में शामिल आरोपी का हुलिया जानने के लिए लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी भी व्यक्ति ने गोली चलने की आवाज सुनने से साफ इनकार कर दिया।

पुलिस ने बताया कि चौराहे पर मौजूद लोगों का कहना था कि बाजार में गोली चलती तो चारों तरफ अफरातफरी मच जाती लेकिन ऐसा यहां कुछ भी नहीं हुआ। थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि युवक ने होश में आने के बाद एक बयान दिया था जिसकी वीडियो बनाई गई थी।

उनके मुताबिक, युवक ने बताया था कि धर्मेंद्र वर्मा पार्टी के बाद रिवाल्वर हाथ में लिए था। युवक ने बताया था कि तभी अचानक से रिवाल्वर से गोली चल गई और उसके गले में आकर लग गई। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक ने अपने बयान में ये भी बताया था कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती भी धर्मेंद्र ने ही कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह 4:00 बजे आदिल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे का कहना है कि थाना क्षेत्र में युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद युवक को तत्काल रूप से एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि हालत गंभीर होने की वजह से बाद में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

एसपी सिटी का कहना है कि घायल अवस्था में युवक ने अपना एक बयान दिया था। उनके मुताबिक युवक ने अपने बयान में गोली चलाने वाले का नाम बताया था। एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें