मेरठ में पुलिस ने वाहनचोर गैंग के दो बदमाशों को दबोचा, तीन भागने में हुए कामयाब

टीम भारत दीप |

एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है।
एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है।

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस को मुखबिर से वाहन चोरो के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बिजली बंबा बाईपास पर घेराबंदी की।

मेरठ। यूपी के मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। तीन अन्य बदमाश फरार हो गए। ये बदमाश कई राज्यों में कार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है। साथ ही तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। 

बता दें कि शुक्रवार रात मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया। मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस को मुखबिर से वाहन चोरो के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बिजली बंबा बाईपास पर घेराबंदी की। 

इस दौरान स्विफ्ट कार में बैठे कुछ बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाश गुलफाम और मेहराज को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनके 3 साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस को बदमाशों के पास से दो तमंचे और कुछ कारतूस, दो खोका और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है। 

पुलिस ने बताया कि यह गिरोह देश के कई राज्यों में वाहन चोरी किया करता था जिसमें से ज्यादातर वाहन लग्जरी होते थे और उनका ताला ड्रिल मशीन से तोड़कर खोला जाता था। 

फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि फरार हो गए तीन बदमाशों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें