सीतापुर:ओवरटेक करते समय दो ट्रैक्टर भिड़ें, दोनों चालकों की मौत, एक की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

शनिवार सुबह दोनों गांवों के लोगों ने रोड जाम कर दिया।
शनिवार सुबह दोनों गांवों के लोगों ने रोड जाम कर दिया।

मालूम हो ​कि दोनों ट्रैक्टर चालक धान बेचने मंडी जा रहे थे। रास्ते में रेउसा इलाके में हादसा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव सेउता निवासी रामदीन तंबोली पुत्र भगौती व दुर्गेश गुप्ता पुत्र उमाशंकर निवासी खरौंहा अपने-अपने ट्रैक्टर-ट्राली में धान भरकर लखीमपुर मंडी जा रहे थे।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में दो ट्रैक्टर टॉलियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर है। यह हादसा तंबौर-रेउसा मार्ग पर हुआ। यहां धान लदी दो ट्रैक्टर-ट्रालियों की आपस में टक्कर हो गई।

यह टक्कर ओवरटेक करने के फेर में हुई, दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के चालक की मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। किसान, ट्रैक्टर-ट्रालियों में धान भरकर लखीमपुर मंडी बेचने जा रहे थे।

धान बेचने जा रहे थे किसान

मालूम हो ​कि दोनों ट्रैक्टर चालक धान बेचने मंडी जा रहे थे। रास्ते में  रेउसा इलाके में हादसा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव सेउता निवासी रामदीन तंबोली पुत्र भगौती व दुर्गेश गुप्ता पुत्र उमाशंकर निवासी खरौंहा अपने-अपने ट्रैक्टर-ट्राली में धान भरकर लखीमपुर मंडी जा रहे थे।

रात में रेउसा-तंबौर मार्ग पर कठूरा पुलिया के पास ओवरटेक करने के चक्कर में दो ट्रैक्टर-ट्राली आपस में भिड़ गईं। ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गईं। दुर्घटना में दोनों चालकों की मौत हो गई। दुर्गेश के साथ जा रहा उबैद निवासी सेउता गंभीर रूप से घायल सूचना पहुंची पुलिस ने घायल उबैद को सीएचसी पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

हादसे में दो युवकों की मौत की जानकारी होने पर शनिवार सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास गांवों के लोग जुटे तो रेउसा-तंबौर मार्ग पर जाम लग गया। करीब एक घंटे तक भीड़ सड़क पर जमा रही। आवागमन बाधित रहा।

पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। धान बेचने जा रहे युवकों की मौत से दोनों गांवों में मातम का माहौल है। परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों को पीएम के बाद शव मिलने का इंतजार है, ताकि शवों को अंतिक संस्कार हो सकें।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें