लखनऊ में मिली महिला की लाश, खोजी कुत्ते भी नहीं लगा सके सुराग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

खून से लथपथ महिला का शव मिला।
खून से लथपथ महिला का शव मिला।

एक महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े महिला की हत्या से इलाके में सनसनी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में सोमवार सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां के काकोरी थाना क्षेत्र में महिला का खून से लथपथ शव मिला। शव की पहचान को लेकर पुलिस लगातार प्रयासरत है, लेकिन सफलता उसके हाथ नहीं लग सकी है। 

पुलिस को आशंका है कि हत्या करने के बाद शव को लाकर यहां पर फेंका गया है। महिला की शिनाख्त के लिए पड़ोसी जिलों और थानों में सूचना दी गई है। गुमशुदा लोगों की डिटेल भी खंगाली जा रही है। अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला काकोरी थाना क्षेत्र के बंथरा-बेहटा रोड पर स्थित नारायणपुर गांव का है। यहां सोमवार सुबह ग्रामीण टहलने के निकले तो उन्हें सड़क किनारे महिला का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। गांव वालों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास पड़ताल की। महिला के गले पर धारदार हथियार के हमले के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के गांव में पूछताछ की, लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस शव की पचनान करने में नाकाम रही। 

मृतका लाल रंग का कुर्ता पहने हुए थी और उसके गले पर डुपट्टा लपेटा हुआ था। महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वाड की मदद ली लेकिन खोजी कुत्ता महिला के शव के आसपास ही घूमा और रुक गया। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी जांच शूरू कर दी है।


संबंधित खबरें