शर्मनाक:नाबालिग छात्रा को भगा ले गया गुरू, नाम—पता निकला फर्जी, ढूंढने में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

किशोरी के परिजन लव जिहाद की आशंका से परेशान हैं।
किशोरी के परिजन लव जिहाद की आशंका से परेशान हैं।

सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि आरोपी अध्यापक का पता विद्यालय के मैनेजर को भी नहीं मालूम है। जहां रहकर वह अध्यापक पढ़ा रहा था। वहीं किशोरी के परिजनों के अनुसार वह लाकडाउन में यहां आया था और विद्यालय के मैनेजर ने उसे अपने यहां बिना किसी जांच पड़ताल के रख लिया था।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कक्षा सात में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसे ट्यूशन पढ़ाने वाला अध्यापक ले भागा है। वहीं लड़की के पिता ने बंगाली अध्यापक डेविड बनर्जी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि उसका असली नाम पता किसी को मालूम नहीं है।

उसकी पहचान के नाम पर केवल उसका  मोबाइल नंबर ही है जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक यहां कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा सात में पढ़ने वाली किशोरी घर के पास ही स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ती थी। बताया गया कि विद्यालय में डेविड बनर्जी नाम का एक अध्यापक था।

जिसके पास उक्त छात्रा कोचिंग पढ़ने जाती थी। आरोप है कि शुक्रवार रात अध्यापक छात्रा को भगा ले गया। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि आरोपी अध्यापक का पता विद्यालय के मैनेजर को भी नहीं मालूम है। जहां रहकर वह अध्यापक पढ़ा रहा था।

वहीं किशोरी के परिजनों के अनुसार वह लाकडाउन में यहां आया था और विद्यालय के मैनेजर ने उसे अपने यहां बिना किसी जांच पड़ताल के रख लिया था। बताया गया कि वह उससे अध्यापन कार्य कराने लगे। बताया गया कि मैनेजर के पास केवल उसका मोबाईल नंबर और दस रूपये के स्टाम्प पेपर वाली एग्रीमेंट डीड पर एक पासपोर्ट साइज का फोटो है।

बताया गया कि आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस अध्यापक की तलाश करने में जुटी है। वहीं इधर किशोरी के परिजन लव जिहाद की आशंका से परेशान हैं। बेटी के गम में उनकी दिन रात का चैन छिन गया है। उनका रो रो कर बुरा हाल है। वहीं बताया गया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 


संबंधित खबरें