मुरादाबाद: बदले की आग में हैवान बनी इंसानियत,मां—बाप के सामने 16 साल की बेटी का गैंगरेप

टीम भारत दीप |

पुलिस ने FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यहां 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके मां- बाप के सामने 8 लोगों ने मिलकर रेप किया। बताया गया कि लड़की के मां-बाप रो-रोकर बच्ची को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, मगर हैवानों ने नहीं छोड़ा।आरोप है कि पीड़िता का भाई 10 दिन पहले गांव में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था। बताया गया कि जब प्रेमी जोड़ा हाथ नहीं लगा तो प्रेमिका के घर वालों ने सबक सिखाने के लिए लड़के के घरवालों को किडनैप कर लिया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद से हैवानियत की आई खबर ने इंसानियत को शर्मसार किया है। यहां बदले की आग में हैवानियत का ऐसा नंगा नाच किया गया जिसे जिसने सुना वह कांप उठा। दरअसल यहां मुरादाबाद में एक 16 साल की लड़की का उसके मां-बाप के सामने गैंगरेप किया गया और फिर बाद में एक अधेड़ से जबरन बच्ची की शादी करवा दी गई।

वहीं अब मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके मां- बाप के सामने 8 लोगों ने मिलकर रेप किया। बताया गया कि लड़की के मां-बाप रो-रोकर बच्ची को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, मगर हैवानों ने नहीं छोड़ा।

आरोप है कि पीड़िता का भाई 10 दिन पहले गांव में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था। बताया गया कि जब प्रेमी जोड़ा हाथ नहीं लगा तो प्रेमिका के घर वालों ने सबक सिखाने के लिए लड़के के घरवालों को किडनैप कर लिया।

बताया गया कि सभी को अमरोहा लेकर गए। यहां मां-बाप के सामने ही प्रेमिका के दो भाइयों, तीन चाचाओं, पिता, एक मामा और एक अज्ञात ने प्रेमी की 16 साल की बहन के साथ रेप किया। बताया गया कि इसके बाद जबरन बच्ची की शादी एक अधेड़ से करवा दी गई। मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें