मप्र: होशंगाबाद में पति-पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

टीम भारत दीप |

आरोपी अज्ञात हैं, पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी है।
आरोपी अज्ञात हैं, पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी है।

मृतक योगेश पान की दुकान पर जबकि पत्नी सुनीता आटा चक्की और किराने का दुकान देखती थी। गुरुवार को दीपावली थी लेकिन सुबह से उनकी दुकान नहीं खुली। परिवार का कोई सदस्य भी बाहर नहीं दिखा। इसके अलावा कुछ लोग जब कई बार दुकान के चक्कर लगाकर लौट गए तो पड़ोसियों को चिंता हुई।

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में दीपावली के दिन बड़ी वारदात सामने आई। यहां बानापुरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दीपावली की शाम तक जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी घर के बाहर पहुंचे और आवाज लगाई।

अंदर से कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से देखा तो अंदर पति, उसकी पत्नी और बेटे की लाश जमीन पर पड़ी दिखी। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। मामले की जांच पड़ताल जारी है।

मृतकों की पहचान वार्ड क्रमांक 3 निवासी 35 साल के योगेश नामदेव उर्फ पप्पू, पत्नी सुनीता नामदेव और बेटे 12 साल के दिव्यांश के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद SP डॉक्टर गुरुकरन सिंह, एसडीओपी सौम्या अग्रवाल, आईटी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि फॉरेसिंक विभागऔर डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच पड़ताल कराके साक्ष्य जुटाए गए है।

परिवार का एक बेटा दादा के साथ रहता है

एसडीओपी अग्रवाल ने बताया कि योगेश के घर पर आटा चक्की, किराना और पान की दुकान है।मृतक योगेश पान की दुकान पर जबकि पत्नी सुनीता आटा चक्की और किराने का दुकान देखती थी। गुरुवार को दीपावली थी लेकिन सुबह से उनकी दुकान नहीं खुली।

परिवार का कोई सदस्य भी बाहर नहीं दिखा। इसके अलावा कुछ लोग जब कई बार दुकान के चक्कर लगाकर लौट गए तो पड़ोसियों को चिंता हुई, इसके बाद शाम को घर के अंदर पड़ोसियों ने जब झांककर देखा कि घर के अंदर योगेश, सुनीता और उसके एक बेटे का शव पड़ा हुआ है।

हत्यारों को तलाश रही पुलिस

इस मामले में एसपी गुरुकरन सिंह ने बताया पति, पत्नी और बेटे ही घर में थे। योगेश का एक बेटा अपने दादा के पास आवलीघाट में था। घटना बुधवार रात से गुरुवार शाम के बीच है। सभी के सिर में चोट है।

घर में सामान बिखरा हुआ भी मिला। चोरी की संभावना हो सकती है। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हुई। मामले की साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। आरोपी अज्ञात हैं, पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें