जंगल में घास छीलने गई मां के साथ बेटे ने किया ये, फिर दर्ज करवाया केस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।
महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

हत्यारोपी ने मामूली घरेलू विवाद में एक महीने पहले जंगल में घास छीलने गई अपनी मां की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अपनी ही मां की हत्या के आरोप में बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी ने मामूली घरेलू विवाद में एक महीने पहले जंगल में घास छीलने गई अपनी ही मां की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अपनी ही मां की हत्या के आरोप में बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

संभल जिले के एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि असमौली थाना इलाके के हरिपुर मिलक गांव के जंगल में 27 सितंबर को गन्ने के खेत में एक महिला का शव मिला था। महिला की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई थी। महिला की ह्त्या की रिपोर्ट मृतक महिला हमसीरन के बेटे इरफ़ान उर्फ़ गुड्डू ने असमौली थाने में दर्ज कराई थी। 

इस वारदात की जांच के दौरान मृतक महिला के बेटे इरफ़ान और उसके तहेरे भाई यासीन पुलिस के शक के दायरे में आए थे। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के बेटे इरफ़ान और उसके तहेरे भाई यासीन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इरफ़ान ने अपनी हमसीरन की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी इरफ़ान ने पुलिस को बताया उसकी मां हमसीरन आये दिन उससे झगड़ा करती थी। यह बात उसने अपने तहेरे भाई यासीन को बताई तो यासीन ने रोजाना के विवाद से मुक्ति पाने के लिए मां की हत्या कि सलाह दी। जिसके बाद दोनों ने हमसीरन की हत्या का प्लान तैयार कर लिया। 27 सितंबर को जब हमसीरन जंगल में घास छील रही थी।

तभी इरफ़ान और यासीन ने पीछे से जाकर हमसीरन की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया। हमसीरन की हत्या के अगले दिन 28 सितंबर को इरफ़ान ने असमौली थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ अपनी मां की हत्या का केस दर्ज करा दिया। 

पुलिस ने वारदात की बारीकी से तहकीकात कर कलयुगी बेटे इरफ़ान की साजिश को बेनकाब कर उसे और उसके साथी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।


संबंधित खबरें