महिला सवारी को भद्दे इशारे करने वाला ओला कैब चालक गिरफ्तार, पुलिस कर सकती है ये काम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपी को ऐशबाग पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया गया।
आरोपी को ऐशबाग पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील गाने बजाने लगा। मामला बढ़ा तो महिला ने अपने को असुरक्षित महसूस कर चिल्लाना शुरू कर दिया।

लखनऊ। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों महिला सवारी से छेड़छाड़ करने वाले ओला कैब चालक को आखिरकार मंगलवार को पुलिस ने धर-दबोचा। आरोपी का पोस्टर चौराहे पर भी लगाया जा सकता है। 

बीते दिनों सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया था कि बलात्कार व छेड़छाड़ करने वालों के पोस्टर चौराहे पर  लगाए जाएंगे। हालांकि अभी इसे लेकर कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। 

बता दें कि बीते 26 सितंबर को राजधानी के नाका क्षेत्र से एक महिला ओला कैब बुक कराकर राजाजीपुरम जा रही थी। आरोप है कि रास्ते ओला कैब चालक कमलाशंकर मिश्रा ने उससे छेड़छाड़ की। सबसे पहले उसने रियर व्यू मिरर से भद्दे इशारे करने शुरू कर दिए। 

महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील गाने बजाने लगा। मामला बढ़ा तो महिला ने अपने को असुरक्षित महसूस कर चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर चालक ने गाड़ी रोक कर महिला को धमकाते हुए गाड़ी से बाहर धकेल दिया। 

महिला ने तुरंत 112 नंबर पर सूचना दी और कोतवाली पहुंच कर पुलिस को आपबीती सुनाई। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए। मंगलवार सुबह आरोपी को लखनऊ ऐशबाग पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया गया। 

इंस्पेक्टर सुजीत कुमार दुबे ने बताया कि चालक ने घटना के बाद गाड़ी का जीपीएस सिस्टम बंद कर लिया था ताकि वह पकड़ा न जा सके। महिला ने बताया था कि जब चालक ने छेड़खानी शुरू की तो उसने कार में लगा पैनिक बटन दबाने का भी प्रयास किया था। पुलिस का कहना है कि यदि उच्चाधिकारियों से आदेश मिला तो आरोपी चालक का पोस्टर चौराहे पर लगाया जाएगा।


संबंधित खबरें