एटा में पुरानी रंजिश के चलते घर के अंदर खींच कर युवक को मारी गोली, मौत

टीम भारतदीप |

हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है।
हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है।

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जैथरा क्षेत्र में कथित तौर पर पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जैथरा क्षेत्र में कथित तौर पर पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है। जिसके बाद गांव में भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है।

बता दें कि मामला जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला गुमानी का है। जानकारी के मुताबिक गांव निवासी केशपाल जाटव और रामपाल जाटव में एक पुराने मामले को लेकर रंजिश चली आ रही थी। यह रंजिश तीन वर्ष पुरानी है। रंजिशन केशपाल जाटव ने रामपाल जाटव को मारने की रणनीति बनाई।

इस दौरान उसने अपने पांच साथियों को भी अपनी योजना में शामिल कर लिया। बताया जाता है कि रामपाल जाटव जैसे ही किसी काम से अपने घर से बाहर निकला तो केशपाल और उसके साथियों ने रामपाल को अपने घर के अंदर खींच लिया। इसके बाद केशपाल और उसके साथियों ने रामपाल को पहले जमकर पीटा और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक रामपाल के भाई राजकिशन ने पुलिस को बताया कि रामपाल खाना खाकर बाहर निकले थे और तभी उनकी हत्या कर दी गई। राजकिशन ने बताया कि केशपाल ने पहले भी उसके एक भाई की हत्या कर दी थी।

उसने बताया कि गोली की आवाज सुनकर गांव वाले घटनास्थल की तरफ भागे और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रामपाल को अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया तीन वर्ष पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएसपी के मुताबिक पुलिस ने केशपाल को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया है


संबंधित खबरें