पत्नी के साथ बिस्तर पर आशिक को देख खौल उठा पति का खून,फिर मचा मौत का ताडंव

टीम भारतदीप |

पति ने हत्या को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया।
पति ने हत्या को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया।

अविवाहित युवक की शादीशुदा महिला के साथ फेसबुक से शुरू हुई यह दोस्ती प्यार में धीरे-धीरे कब परवान चढ़ गई दोनों को पता ही नहीं चला। जिसके बाद नोएडा के रघुपुरा का रहने वाला विकास अपनी शादीशुदा प्रेमिका कमलेश से मिलने के लिए उसके घर अलीगढ़ पहुंच गया। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे कि तभी महिला का पति घर के अंदर आ गया।

अलीगढ़। पति—पत्नी के बीच भरोसे के रिश्ते का जब खून होता है तो फिर कितनी जिन्दगियां उजड़ जाती हैं। इसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में घटी घटना से साफ समझा जा सकता है।यहां थाना बन्नादेवी इलाके के सारसोल क्षेत्र शिवाजी स्कूल वाली गली में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है।

दरअसल फेसबुक पर एक शादीशुदा महिला से प्रेम एक युवक को इतना भारी पड़ जाएगा कि उसे अपनी जान गवाई पड़ जाएगी ये उसने कभी नहीं सोचा होगा। बताया जा रहा है कि जब नोएडा के रघुपुरा से अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया गया, प्रेमी और प्रेमिका जब घर के अंदर आपित्तजनक स्थिति में थे।

तभी महिला का पति वहां पहुंच गया और उसके सिर पर खून सवार हो गया। फिर पति ने हत्या को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक नोएडा का रहने वाले युवक को फेसबुक पर अलीगढ़ की रहने वाली एक शादीशुदा महिला से मोहब्बत हो गई। अविवाहित युवक की शादीशुदा महिला के साथ फेसबुक से शुरू हुई यह दोस्ती प्यार में धीरे-धीरे कब परवान चढ़ गई दोनों को पता ही नहीं चला।

जिसके बाद नोएडा के रघुपुरा का रहने वाला विकास अपनी शादीशुदा प्रेमिका कमलेश से मिलने के लिए उसके घर अलीगढ़ पहुंच गया। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे कि तभी महिला का पति घर के अंदर आ गया। पति ने अपनी पत्नी को इस हालत में दूसरे ​मर्द के साथ देखा तो उसका खून खौल उठा।

पति ने पत्नी कमलेश के प्रेमी विकास को लकड़ी के पट्टे से सिर पर एक के बाद एक कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गया। मृतक नोएडा के रघुपुरा का रहने वाला था। वहीं एसपी सिटी कुलदीप गुणवत के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया प्यार और प्रेम संबंधों का मामला सामने निकल कर आ रहा है। अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें