योगी की जीत पर जले पाकिस्तानी, आप की जीत पर जताई खुशी, बताया मोदी का विकल्प

टीम भारत दीप |

'मोदी से टक्कर लेने के लिए भारत की आम आदमी पार्टी की बड़ी चुनावी उछाल।'
'मोदी से टक्कर लेने के लिए भारत की आम आदमी पार्टी की बड़ी चुनावी उछाल।'

पाकिस्तान के राजनीतिक विश्लेषक मोशरफ जैदी ने योगी आदित्यनाथ की जीत पर ट्वीट किया। लिखा, 'यूपी में योगी आदित्यनाथ की जीत इस बात की एक बार और पुष्टि करता है कि भारत का रास्ता अब बदलने वाला नहीं है। आने वाले समय में ये और खराब होने वाला है।

नई दिल्ली। पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने के बाद एक बार फिर मोदी मैजिक की चर्चा हो रही है। यूपी में भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत की गूंज पाकिस्तान तक सुनाई दे रही है। योगी की जीत से पाकिस्तानी बौखला गए हैं।

कई पाकिस्तानियों ने अपनी इस बौखलाहट को सोशल मीडिया पर भी बयां किया। यही नहीं, योगी की जीत से गुस्साए पाकिस्तानियों ने अपनी सरकार को चेतावनी तक दे डाली। यहां तक ह दिया कि अब पाकिस्तान को भारत से मुकाबला करने के लिए 2019 के मुकाबले ज्यादा तैयारी करनी होगी। 

पढ़िए पाकिस्तानियों ने क्या-क्या कहा? 

पाकिस्तान के राजनीतिक विश्लेषक मोशरफ जैदी ने योगी आदित्यनाथ की जीत पर ट्वीट किया। लिखा, 'यूपी में योगी आदित्यनाथ की जीत इस बात की एक बार और पुष्टि करता है कि भारत का रास्ता अब बदलने वाला नहीं है।

आने वाले समय में ये और खराब होने वाला है। 2019 के मुकाबले पाकिस्तान को दुस्साहसी भारत से निपटने के लिए और अधिक तैयार रहना चाहिए।' वहीं अखिलेश यादव की हार पर भी पाकिस्तनी दुखी है। 

2019 में भारत ने किया था बालाकोट एयरस्ट्राइक

मोशरफ ने 2019 का जिक्र इसलिए किया क्योंकि इसी साल भारत ने पीओके में बालाकोट एयरस्ट्राइक को अंजाम दिया था। तब करीब 400 आंतकवादियों को भारत ने मार गिराया था। इसके बाद पाकिस्तान काफी बौखला गया था। 

केजरीवाल को मोदी का विकल्प बताया

एक तरफ योगी की जीत पर पाकिस्तानी भड़के नजर आए, वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत पर पाकिस्तानी मीडिया और यूजर्स खुश नजर आए। पाकिस्तानी मीडिया ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी का विकल्प तक बता दिया। एआरवाई न्यूज ने लिखा, 'मोदी से टक्कर लेने के लिए भारत की आम आदमी पार्टी की बड़ी चुनावी उछाल।' 

यही नहीं, इस लेख में आगे लिखा गया है कि अरविंद केजरीवाल ही पीएम मोदी का मजबूत विकल्प बन रहे हैं। अशफाक नाम के एक पत्रकार ने भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल को बड़ा विकल्प बताया। कहा कि जल्द ही केजरीवाल का जादू पूरे देश में देखने को मिलेगा। नोट यह सारे तथ्य पाकिस्तनी सोशल मीडिया से कॉपी किए गए है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें