पीलीभीत: नवोदय विद्यालय के हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकता मिला शव, जांच जारी

टीम भारत दीप |

आशीष का शव कपड़े सुखाने वाली रस्सी के फंदे से पंखे पर लटकता देखा।
आशीष का शव कपड़े सुखाने वाली रस्सी के फंदे से पंखे पर लटकता देखा।

शिवपुरी नवदिया ग्राम में जवाहर नवोदय विद्यालय के कक्षा 11 का छात्र आशीष कुमार वर्मा तीन दिन पूर्व विद्यालय में पढ़ने आया था। वह अपने अन्य साथियों के साथ छात्र सदन शिवालिक वरिष्ठ हास्टल के रूम में रह रहा था। मंगलवार को सुबह वह अपने कक्षा में पढ़ने के लिए गया था।

बरेली। पीलीभीत के बीसलपुर में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 11 के छात्र का शव हास्टल में उसके कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है। मृतक छात्र लखीमपुर खीरी जिले के कस्बा मोहम्मदी का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी नवदिया ग्राम में जवाहर नवोदय विद्यालय के कक्षा 11 का छात्र आशीष कुमार वर्मा तीन दिन पूर्व विद्यालय में पढ़ने आया था। वह अपने अन्य साथियों के साथ छात्र सदन शिवालिक वरिष्ठ हास्टल के रूम में रह रहा था। मंगलवार को सुबह वह अपने कक्षा में पढ़ने के लिए गया था। उसके पश्चात पूर्वाह्न लगभग 11 बजे ब्रेक होने पर वह अपने हास्टल में कमरे में पहुंच गया। 

साथी पहुंचा रूम में तो पता चला

जब आशीष काफी देर तक बाहर नहीं आया तो उस रूम में रहने वाले अन्य छात्र जब वहां पहुंचे तो आशीष का शव कपड़े सुखाने वाली रस्सी के फंदे से पंखे पर लटकता देखा। घबराए छात्रों ने इसकी सूचना प्रधानाचार्य को दी।

उन्होंने फोन पर पुलिस को बताया। सूचना पाते ही सीओ प्रशांत सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरेश कुमार त्यागी मौके पर पहुंच गए। जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। इसके पश्चात ही शव को फंदे से नीचे उतारा जाएगा।

  वहीं पुलिस से मिली सूचना के बाद उसके घर वाले लखीमपुरखीरी से पीलीभीत के चल दिए,वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद पीएम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें