पीलीभीत में सगी बहनों से किया दुष्कर्म, एक गर्भवती होने पर खुला भेद, आरोपी गया जेल

टीम भारत दीप |

उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए। वह बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।
उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए। वह बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

जब बेटी गर्भवती हो गई तो उसने आरोपित पर शादी के लिए दबाव डाला। इस पर वह मुकर गया। इसी दौरान आरोपित ने उसकी छोटी बेटी को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में धोखाधड़ी की बड़ी खबर सामने आई है। यहां मिनरल वाटर प्लांट के कर्मचारी ने साथ में काम करने वाली दो सगी बहनों को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इससे एक युवती गर्भवती हो गई।

इसके बाद जब युवती ने उस पर शादी का दबाव डाला तो वह मना करने लगा। इसके बाद पीड़िताओं की मां ने थाने में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह बिहार का रहने वाला है।

घर खर्च चलाने के लिए जाती थी काम करने 

जानकारी के अनुसार पीलीभीत में सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके घर के पास ही मिनरल वाटर प्लांट लगा है।

शहर के ही कालेज में बीए व इंटर में पढ़ने वाली उसकी बेटियां परिवार का खर्च चलाने के लिए प्लांट में काम करने लगीं। इसी दौरान वहां के कर्मचारी बिहार के जिला खगड़िया के थाना गुटइया बाजार अंतर्गत गांव बल्हा निवासी रवि यादव ने बीए में पढ़ने वाली उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए। वह बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

पिछले साल मई का मामला

यह बात पिछले साल मई में लॉकडाउन के दौरान की है। जब बेटी गर्भवती हो गई तो उसने आरोपित पर शादी के लिए दबाव डाला। इस पर वह मुकर गया। इसी दौरान आरोपित ने उसकी छोटी बेटी को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी ने छोटी बेटी से भी कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने प्लांट के मालिक से शिकायत की तो उन्होंने यह कहकर धमकाया कि कहीं शिकायत की तो प्लांट की बदनामी होगी।

इसके बाद विगत 18 मार्च को प्लांट मालिक का वाहन चालक सुरेश शर्मा उसके घर पर आया और गालियां देते हुए कहने लगा कि अगर कोई मुकदमा दर्ज कराया तो जान से मार दिया जाएगा।

थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार दुष्कर्म के मुख्य आरोपित समेत प्लांट मालिक असोम चौराहा निवासी अशोक मंडल, उसके कार चालक सुरेश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुख्य आरोपित बिहार निवासी रवि यादव को गांव रूपपुर कृपा स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष दोनों अन्य आरोपितों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।


संबंधित खबरें