कोरोना ब्रेक के बाद आज से शादियों की भरमार, सुबह से ही व्यवहार निभाने निकले माननीय

टीम भारत दीप |

विधायक ने सोशल मीडिया पर दी व्यस्तता के बारे में जानकारी।
विधायक ने सोशल मीडिया पर दी व्यस्तता के बारे में जानकारी।

विधायक सोम ने फेसबुक पर लिखा कि आज मैं सुबह 5:00 बजे से ही कार्यक्रमों में हाजिर होने के लिए निकल पड़ा हूं प्रयास रहेगा कि सभी जगह उपस्थित हो सकूं। ऐसे में मुझे हर समारोह में शामिल होने के लिए काफी मेहनत करनी हैं। विधायक ने लिखा हैं कि आज उन्हें लगभग डेढ़ सौ से अधिक विवाह समारोह में शामिल होने जाना हैं।

मेरठ। आज सुबह ही सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी व्यस्तता के बारे में बताया। विधायक सोम ने फेसबुक पर लिखा कि आज मैं सुबह 5:00 बजे से ही कार्यक्रमों में हाजिर होने के लिए निकल पड़ा हूं प्रयास रहेगा कि सभी जगह उपस्थित हो सकूं।

ऐसे में मुझे हर समारोह में शामिल होने के लिए काफी मेहनत करनी हैं। विधायक ने लिखा हैं कि आज उन्हें लगभग डेढ़ सौ से अधिक विवाह समारोह में शामिल होने जाना हैं।मालूम हो कि आज चार माह बाद भगवान विष्णु योग नीद्रा से जागेंगे।

बुधवार से फिर रूके हुए शादी विवाह के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। आज धूमधाम से भगवान विष्णु का शालिग्राम के रूप में तुलसी के साथ विवाह करवाने की भी परंपरा है। आज के दिन को विवाह के लिए अबूझ पहेली के रूप में माना जाता हैं। एकादशी के दिन शादी विवाह करना शुभ माना जाता है।

इस साल भी काफी संख्या में शादी विवाह होने है। ऐसे में लोगों को विवाह में होने वाले व्यवहार में शामिल होने जाना है। इसी सिलसिले में सरधना के विधायक संगीत सिंह सोम ने एक पोस्ट लिखी, पोस्ट में लिखा कि आज उन्हें एकादशी के शुभअवसर पर होने ​वाले लगभग डेढ सौ से ​अधिक विवाह समारोह में व्यवहार करने जाना है।

विधायक संगीत सिंह काफी एक्टिव रहने वाले व्यक्ति हैं। उनके काफी समर्थक हैं।विधायक सोम अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय है, यहीं कारण हैं कि उन्हें लोग अपने हर दुख-सुख में याद करते है। विधायक भी एक बुलावे पर अपने समर्थक के घर जाने से नहीं हिचकते।

इसी का हवाला देते हुए विधायक ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी कि आज उन्हें लगभग डेढ़ सौ से अधिक शादी-विवाह में शामिल होना है। मालूम हो कि एकादशी के अवसर पर प्रदेशभर में सामूहिक विवाह का आयोजन किया जा रहा है।


संबंधित खबरें