लापता छह वर्ष के मासूम का शव पुलिस ने किया बरामद, कई दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस भी कल से मासूम की खोजबीन कर रही थी।
पुलिस भी कल से मासूम की खोजबीन कर रही थी।

महाराजगंज जिले में एक छह वर्षीय बच्चे का शव नदी में मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम एक दिन पहले ही लापता हुआ था। मासूम के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी थी।

महाराजगंज। यूपी के महाराजगंज जिले में एक छह वर्षीय बच्चे का शव नदी में मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम एक दिन पहले ही लापता हुआ था। मासूम के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी थी।

पुलिस भी कल से मासूम की खोजबीन कर रही थी लेकिन आज उसका शव मिलने के बाद परिवार के लोगों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों भी एक बच्चे की इलाके में लाश बरामद हुई थी।

बता दें कि छह वर्ष का अनिकेत अपने परिजनों के साथ ब्रम्हभोज में आया हुआ था। ब्रम्हभोज से ही अनिकेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिवार के लोगों ने बताया कि अनिकेत के अचानक गायब हो जाने के बाद उन लोगों ने उसकी बहुत तलाश की। लेकिन अनिकेत का कहीं पता नहीं चला।

इसके बाद परिवारवालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर लिखने के बाद काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग पा पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार को सुबह कुछ लोगों ने रोहिन नदी में मासूम का शव उतराता हुआ देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

इलाके में मासूम का शव मिलने की खबर से परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उसकी शिनाख्त की। जैसे ही परिवार के लोगों ने मासूम का शव देखा तो वहां मातम पसर गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने ये भी बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा कि मौत किस वजह से हुई है।


संबंधित खबरें