प्रयागराज: योगी आज रखेंगे माफिया अतीक के कब्जे से छुड़ाई जमीन पर गरीबों के आवास की शिला

टीम भारत दीप |

सपा शासन में माफिया को सरंक्षण मिलता था लेकिन अब रामराज कायम होगा।
सपा शासन में माफिया को सरंक्षण मिलता था लेकिन अब रामराज कायम होगा।

जिला प्रशासन द्वारा जारी कार्यक्रमों की सूची के अनुसार कौशाम्बी से आ रहे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर करीब पौने तीन बजे पुलिस लाइन में उतरेगा। वहां से वह सीधे शिलान्यास के लिए लूकरगंज पहुंचेंगे। इसके बाद लूकरगंज में ही डीएसए ग्राउंट के सामने स्थित मैदान में वह अन्य योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

प्रयागराज। विधानसभा चुनाव का डंका बजने से पहले सीएम योगी आज प्रयागराज में गरीबों को एक और तोहफा देंगे। मुख्यमंत्री प्रयागराज के लूकरगंज में पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई जमीन पर गरीबों के लिए बनने वाले आवास का शिलान्यास करेंगे। एक अन्य कार्यक्रम में वह एक दर्जन से अधिक दूसरी योजनाओं का भी लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

जिला प्रशासन द्वारा जारी कार्यक्रमों की सूची के अनुसार कौशाम्बी से आ रहे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर करीब पौने तीन बजे पुलिस लाइन में उतरेगा। वहां से वह सीधे शिलान्यास के लिए लूकरगंज पहुंचेंगे। इसके बाद लूकरगंज में ही डीएसए ग्राउंट के सामने स्थित मैदान में वह अन्य योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री आवास समेत कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी देंगे।

जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री लूकरगंज मैदान में आयोजित जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वह केपी कम्युनिटी सेंटर में आयोजित कायस्थ पाठशाला के 150वें स्थापना समारोह वर्ष में शामिल होंगे। करीब सवा पांच बजे वह बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को शनिवार को अंतिम रूप दिया गया। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह प्रशासन, पीडीए, नगर निगम तथा अन्य संबंधित विभाग के अफसरों आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सपा शासन में माफिया को सरंक्षण मिलता था लेकिन अब रामराज कायम होगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें