मुरादाबाद में ​दो दिन से लापता बच्ची का खेत में मिला शव, दुष्कर्म की आशंका

टीम भारत दीप |

फाेरेंसिक टीम ने आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य संकलित करने की कार्रवाई की।
फाेरेंसिक टीम ने आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य संकलित करने की कार्रवाई की।

कांठ थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति मछली बेचने का काम करता है। परिवार में पत्नी के साथ चार बेटियां हैं। पीड़ित के अनुसार 22 दिसंबर की शाम चार बजे उसकी तीसरी सात वर्षीय बेटी अचानक गायब हो गई। आसपास और रिश्तेदारों में पता करने के बाद भी जब बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली, तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

मुरादाबाद। मुरादाबाद के कांठ में दो दिन से लापता सात साल की बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस से शरीर के आधे अंग से कपड़े उतरे हुए मिले, जबकि गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। शव की हालात देखने के बाद पुलिस ने आशंका जताई कि दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर बच्ची की हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की। सीओ कांठ महेश चंद गौतम ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।पुलिस से मिली ​जानकारी के अनुसार कांठ थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति मछली बेचने का काम करता है।

परिवार में पत्नी के साथ चार बेटियां हैं। पीड़ित के अनुसार 22 दिसंबर की शाम चार बजे उसकी तीसरी सात वर्षीय बेटी अचानक गायब हो गई। आसपास और रिश्तेदारों में पता करने के बाद भी जब बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली, तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

शव को पीएम के लिए भेजा

मालूम हो कि पुलिस दो दिनों से बच्ची को तलाशने का प्रयास कर रही थी। शुक्रवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली की सरस्वती इंटर कॉलेज के पीछे खेत में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। यह खेत कांठ निवासी किसान अशोक कुमार का है। सूचना मिलने पर कांठ थाना प्रभारी एसपी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने सीओ कांठ महेश चंद गौतम के साथ ही फाेरेंसिक टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस अफसरों ने बच्ची की शिनाख्त कराने की कार्रवाई की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना स्थल पर पहुंची फाेरेंसिक टीम ने आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य संकलित करने की कार्रवाई की।

वहीं इस मामले सीओ कांठ महेश चंद गौतम का कहना है कि दो दिन से लापता बच्ची का शव किसान के खेत में मिला है। मृतका के स्वजन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें