बुलंदशहर में बिजली विभाग के गोदाम में छापेमारी, हर एक ​सामान का हुआ मिलान

टीम भारत दीप |

बिजली विभाग के पोल के अलावा तमाम अन्य उपकरण को देखा गया।
बिजली विभाग के पोल के अलावा तमाम अन्य उपकरण को देखा गया।

मेरठ पावर कारपोरेशन के एमडी के आदेश पर मंगलवार को विभाग की एक टीम बुलंदशहर के बिजली विभाग के कार्यालय पर पहुंची। यहां पर टीम ने छापेमारी की तो हड़कंप मच गया।

बुलंदशहर। मेरठ कॉरपोरेशन के अंतर्गत आने वाले बुलंदशहर में जिले में बिजली विभाग के गोदाम में विभागीय छापेमारी की गई। इस दौरान गोदाम के अंदर और ट्रक पर लदे सामानों का मिलान किया गया। एक-एक सामान की काउंटिंग हुई। इसके बाद इन साामानों की इनवॉइस चेकिंग होगी। फिलहाल गोदाम को सील कर दिया गया। 

गौरतलब​ है कि मेरठ पावर कारपोरेशन के एमडी के आदेश पर मंगलवार को विभाग की एक टीम बुलंदशहर के बिजली विभाग के कार्यालय पर पहुंची। यहां पर टीम ने छापेमारी की तो हड़कंप मच गया। वहां मौजूद कई कर्मचारियों से पूछताछ के बाद स्टोर किए गए सामानों की जांच की गई।  

बिजली विभाग के पोल के अलावा तमाम अन्य उपकरण को देखा गया। सूत्रों की मानें तो विभाग केे उच्चाधिकारियों को ये सूचना मिली थी कि गोदाम से बहुत गड़बड़ी की जा रही है। यहां रखे माल का गलत इस्तेमाल हो रहा है, जिसके बाद ये छापेमारी की गई। अधिकारियों ने बताया कि कुछ भी गलत मिला तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें