किसकी मां ने इतना दूध पिलाया है जो उद्धव ठाकरे का अयोध्या में सामना करेगा: चंपत राय

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

चंपत राय
चंपत राय

बृह्नमुम्बई महानगर पालिका द्वारा कंगना के आफिस में तोड़फोड़ के बाद मामले ने और तूल पकड़ा।

अयोध्या। श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सचिव चम्पत राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में बयान देते दिख रहे हैं। 

वीडियो को हाल के कंगना रानौत और  महाराष्ट्र सरकार के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो का थोड़ा ही हिस्सा उपलब्ध है जिससे ये साबित नहीं हो रहा है कि चम्पत राय आखिर ये बात कह किस संदर्भ में रहे हैं। 

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रानौत के मुम्बई को पीओके वाले बयान के बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार में ठन गयी है। बृह्नमुम्बई महानगर पालिका द्वारा कंगना के आफिस में तोड़फोड़ के बाद मामले ने और तूल पकड़ा। 

मुम्बई पहुंची कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देकर कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड भी टूटेगा। कंगना के इस बयान के बाद वो सीधे महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गई हैं। 

इधर महाराष्ट्र में विपक्ष की भूमिका में बैठी भाजपा कंगना का परोक्ष रूप से समर्थन कर रही है। इसी बीच चम्पत राय के वीडियो को को लोग इस संदर्भ में देख रहे हैं कि वे कंगना मामले में उद्धव ठाकरे का समर्थन कर रहे हैं। 

बताया गया है कि कुछ संगठनों ने बयान दिया था कि उद्धव ठाकरे को अब अयोध्या में घुसने नहीं देंगे। इस पर चम्पत राय का कहना है कि किसकी मां ने इतना दूध पिया है या पिलाया है जो उद्धव ठाकरे को अयोध्या में घुसने से रोकेगा। वीडियो में चम्पत राय मास्क लगाए हैं इससे जाहिर है कि वीडियो हाल ही का है।

 

देखें वीडियो


संबंधित खबरें