पढ़िए क्यों थाने में महिला ने पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, दीवार कूदकर बचाई जान

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया था, इसी दौरान पत्नी ने पीट दिया।
पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया था, इसी दौरान पत्नी ने पीट दिया।

मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव निवासी युवक ने पाकबड़ा थाना क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल गांव निवासी एक युवती से चार माह पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ सही रहा,लेकिन इसके बाद घर में विवाद होने लगे। पीड़ित पति के अनुसार बीते चार दिसंबर को पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद ज‍िले के पाकबड़ा पुलिस थाने में गुरुवार  को पारिवारिक झगड़ा रोचक मोड़ ले लिया, जब एक पत्नी ने पुलिस के सामने पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगी। यह देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए किसी तरह मामला संभाला गया।

पत्नी की पिटाई से बचने के लिए पति थाने की दीवार कूदकर मौके से भाग निकला। वहीं पत्नी से पति के पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव निवासी युवक ने पाकबड़ा थाना क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल गांव निवासी एक युवती से चार माह पहले प्रेम विवाह किया था।

शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ सही रहा,लेकिन इसके बाद घर में विवाद होने लगे। पीड़ित पति के अनुसार बीते चार दिसंबर को पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था। लेकिन, ससुराल के लोगों ने पत्नी को घर के कमरे में बंद करके मोबाइल छीन लिया था। 

इस मामले को लेकर पीड़ित पति ने थाने में तहरीर देकर शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद पाकबड़ा पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया था। दोनों पक्ष गांव के प्रधानों के साथ पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच पंचायत चल रही थी।

इतने में भरी पंचायत में पत्नी को किसी बात पर गुस्सा आ गया। इसके बाद थाने के अंदर ही पत्नी ने पति को पीटना शुरू कर दिया। पति किसी तरह थाने की दीवार कूदकर भाग निकला।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पत्नी ने पति का काफी दूर तक पीछा किया। इस दौरान पुलिसकर्मी केवल तमाशा देखते रहे। वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद करके वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में युवती के माता-पिता हाथ जोड़ रहे हैं। पिता हाथ जोड़कर घर चलने के लिए कह रहा है।

लेकिन युवती ने किसी की बात नहीं सुनी, उसने प‍िता को क‍िनारे कर पति को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी। पाकबड़ा थाना प्रभारी रंजन शर्मा पति-पत्नी के बीच विवाद के निस्तारण के लिए बुलाया था। युवती मानसिक तनाव में थी, जिसके कारण वह उल्टी-सीधी हरकतें कर रही थी। बाद में दोनों पक्ष मौके से चले गए थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें