अलीगढ़ में रिश्ता हुआ शर्मसार: मोहब्बत की राह में घर वाले बने रोड़ा तो मौसेरे भाई-बहन ने दे दी जान

टीम भारत दीप |

मृतक बुलबुल के पास तीन साल की एक बेटी है और वह सात माह की गर्भवती भी थी।
मृतक बुलबुल के पास तीन साल की एक बेटी है और वह सात माह की गर्भवती भी थी।

विकास महाराष्ट्र में नौकरी करते हैं। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर घर वाले इसका विरोध करते थे। प्रेम प्रसंग में आ रही रूकावट की वजह से दीपक और बुलबुल ने शनिवार देर रात में घर के एक कमरे में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़।अलीगढ़ से ​रिश्तोंं के कत्ल के समाचार ने सबकों झकझोर कर रख दिया। अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के बहादुरपुर कोटा में रविवार सुबह एक कमरे में प्रेमी युगल ने फासी पर लटककर जान दे दी। रिश्ते में दोनों आपस में मौसेरे भाई बहन हैं।

वहीं एक साथ मौसेरे भाई-बहन की मौत से दो सगी बहनों के घर में कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए। गांव बहादुरपुर कोटा निवासी 22 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू पुत्र अनिल कुमार के प्रेम संबंध विकास कुमार सिंह की 23 वर्षीय पत्नी बुलबुल से थे।

बुलबुल दीपक की मौसेेरी बहन बताई जा रही है। विकास महाराष्ट्र में नौकरी करते हैं। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर घर वाले इसका विरोध करते थे। प्रेम प्रसंग में आ रही रूकावट की वजह से  दीपक और बुलबुल ने शनिवार देर रात में घर के एक कमरे में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

रविवार सुबह दोनों घर में दिखाई नहीं पड़े तो उनकी तलाश शुरू हुई। प्रेमी युगल को फंदे पर लटका देख घर वालों के होश उड़ गए और घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों के अलावा इलाका पुलिस व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई।

बुलबुल के पास तीन साल की एक बेटी है और वह सात माह की गर्भवती भी थी। वहीं इस मामले में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है । हरेक बिंदु पर गहनता से जांच की जा रही है, फिर भी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें