सहेली के भाई ने किया इज्जत को तार-तार, आठ दिन तक चली पंचायत फिर पहुंचा मामला थाने

टीम भारत दीप |

सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी।
सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

पंचायत में लोगों ने कोशिश की कि आरोपी पीड़िता से शादी कर ले, ताकि मामला रफा-दफा हो सके। जब आरोपी के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो पीड़िता के परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती से उसकी सहेली के भाई ने दुष्कर्म किया। जब परिवार को इसकी भनक लगी तो आठ दिन तक गांव में पंचायत हुई। जब पंचायत से बात नहीं बनी तो  आखिर कार मामला थाने पहुंचा। 

पंचायत में लोगों ने कोशिश की कि आरोपी  पीड़िता से शादी कर ले, ताकि मामला रफा-दफा हो सके। जब आरोपी के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो   पीड़िता के परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

यह मामला यूपी के संभल जिले के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले से सामने आया है। यहां एक अप्रैल को को मोहल्ले की ही रहने वाली एक युवती सहेली के घर गई थी।

आरोप है कि इस दौरान सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। जब किशोरी तनाव में नजर आने लगी तो परिवार के लोगों ने उससे इस संबंध में जानकारी की। डरते हुए उसने अपने ऊपर बीती हुई घटना सुनाई तो परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद परिवार के लोग आरोपी को शादी करने के लिए कहा। लेकिन आरोपी के घर वाले माने नहीं इसके बाद समाज के लोगों से चर्चा की गई। पंचायत बुलाई गई,आठ दिन समझाने का दौर चला जब नहीं माने तो  पीड़िता  के घर वालों ने थाने पहुंचकर शिकातय दर्ज करा दी

। मुकदमा भी दर्ज हो गया है, कोतवाल विकास सक्सेना के मुताबिक तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें