आज 'टेंशन' खत्म कर देगा,कहकर अगले ही पल हत्यारे ने डॉ निशा का बच्चों के सामने रेता था गला

टीम भारतदीप |

हत्यारे ने डॉ निशा का गला रेतकर की थी हत्या
हत्यारे ने डॉ निशा का गला रेतकर की थी हत्या

डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के मामले में बच्चों ने जो खुलासे किए हैं, वो रूह कांप जाने वाले हैं। मासूम बच्चे एनिशा और अद्वय ने पुलिस को बताया कि वारदात से पहले टीवी रिचार्ज करने घर आए हत्यारोपी ने कहा था कि आज उनकी (डॉक्टर निशा) की सारी टेंशन खत्म कर देगा ओर फिर बच्चों ने बताया कि हत्यारे ने उनके सामने ही मां का गला रेतकर उनकी हत्या कर दी।

आगरा। यूपी के आगरा के कमलानगर में शुक्रवार को हुई डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के मामले में बच्चों ने जो खुलासे किए हैं, वो रूह कांप जाने वाले हैं। मासूम बच्चे एनिशा और अद्वय ने पुलिस को बताया कि वारदात से पहले टीवी रिचार्ज करने घर आए हत्यारोपी ने कहा था कि आज उनकी (डॉक्टर निशा) की सारी टेंशन खत्म कर देगा ओर फिर बच्चों ने बताया कि हत्यारे ने उनके सामने ही मां का गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। 

बच्चों ने बताया कि युवक ने घर में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले डॉ. निशा से उनका मोबाइल लिया और फिर एक एप डाउनलोड किया। वहीं हत्यारे ने जब टेंशन खत्म कर देने वाली बात कही तो उसके जवाब में निशा ने भी कहा कि वह भी यही चाहती हैं कि बार-बार की टेंशन खत्म हो और उन्हें बार-बार उसे टीवी रिचार्ज कराने के लिए घर न बुलाना पड़े। बच्चों ने बताया कि उसके बाद एप डाउनलोड करते—करते अगले ही पल हत्यारे ने चाकू से वार करके डॉक्टर की हत्या कर दी। 

बता दें कि हत्यारोपी शुभम पहले भी कई बार डॉ. निशा के घर आ चुका था। यहां तक कि उसने ही डॉ निशा के घर में डिश एंटीना का सेटअप किया था। उसके बाद खराबी आने पर दुरुस्त भी हत्यारोपी शुभम ही करता था और फिर टीवी रिचार्ज भी वही करने के लिए आता था। बताया जाता है कि हत्या से थोड़ा पहले दोपहर को एक सब्जी वाला घर आया था तब डॉ निशा के घर का दरवाजा एक बार तब खुला था। सब्जी वाले के बाद बाद हत्यारोपी डॉ के घर आया। 

बता दें कि घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज की फुटेज में नजर आया है कि आरोपी घर में आने से पहले घर के बाहर खड़े होकर कुछ सोच रहा था। फुटेज में देखा गया कि हत्यारा कुछ देर घर के बाहर ही खड़ा रहा फिर अंदर आया। बच्चों ने पुलिस को ये भी बताया कि हत्यारोपी चार दिन से फोन करके रिचार्ज खत्म होने की बात कह रहा था।

उसके बाद बच्चों ने बताया कि समय न मिल पाने के कारण डॉ. निशा उसे घर नहीं बुला सकी थीं लेकिन इस बार जब वह घर आया तो उसने डॉ की हत्या कर दी। बता दें कि डॉ का गला रेतने के बाद युवक घर के ऊपर वाले कमरे में गया और वहां जाकर उसने अपने हाथ और चाकू दोनों अच्छी तरह से धोए। हत्या करने के बाद हत्यारा आराम से अपनी बाइक से निकल गया।


संबंधित खबरें