शाहजहांपुर: सिपाही व नेता के रिश्तेदार में जमकर चले लात—घूंसे, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

टीम भारत दीप |

सीओ सिटी प्रवीण कुमार के मुताबिक  मामले में जांच जारी है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।
सीओ सिटी प्रवीण कुमार के मुताबिक मामले में जांच जारी है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस के सामने हो रही मारपीट का वीडियो सामने आया है। यहां दो युवक आपस में जमकर मारपीट कर रहे थे। वीडियो में एक युवक अपने आपको सिपाही बता रहा है तो दूसरा बीजेपी के बड़े नेता का रिश्तेदार बता रहा है। यहां मामूली विवाद के बाद दो युवक आपस में भिड़ बैठे। पुलिस के सामने ही जमकर मारपीट होने लगी।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सरेराह पुलिस के सामने ही ढिशुम—ढिशुम हो गई और पुलिस तमाशबीन बनी देखती रह गई। यहां दो युवकों में जमकर मारपीट हुई और बाद में एक पुलिसकर्मी बीच  बचाव कराता नजर आया।

दोनों में काफी देर तक मारपीट होती रही और आखिरकार वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से मान—मनौव्वल कराकर बात को रफा—दफा किया। तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया। दरअसल यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस के सामने हो रही मारपीट का वीडियो सामने आया है।

यहां दो युवक आपस में जमकर मारपीट कर रहे थे। वीडियो में एक युवक अपने आपको सिपाही बता रहा है तो दूसरा बीजेपी के बड़े नेता का रिश्तेदार बता रहा है। बताया जा रहा है कि घटना खिरनी बाग चौराहे की है। यहां मामूली विवाद के बाद दो युवक आपस में भिड़ बैठे। पुलिस के सामने ही जमकर मारपीट होने लगी।

पहले तो पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही। मगर जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो बीच—बचाव कराने के लिए मैदान में उतरी। वहीं मारपीट का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसको वायरल कर दिया।

फिलवक्त वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। सीओ सिटी प्रवीण कुमार के मुताबिक एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवकों में मारपीट हो रही है। मामले में जांच जारी है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी। 
 


संबंधित खबरें