शौहर ने चौथे निकाह के लिए तीसरी बीबी को दिया तलाक, एसपी के दरबार पहुंची पीड़िता

टीम भारत दीप |

पुलिस ने विवाहिता को छह घंटे थाने में बैठाए रखा। इस बीच पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।
पुलिस ने विवाहिता को छह घंटे थाने में बैठाए रखा। इस बीच पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

एसपी क्राइम राम अर्ज को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी 8 फरवरी 2020 को जैदी फार्म निवासी एक युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि बाद में पति ने दो और निकाह कर लिए। अब वह चौथे निकाह की तैयारी कर रहा था।

मेरठ। मंगलवार को एक महिला एसपी के दरबार में अपना दर्द लेकर हाजिर हुई। महिला ने एसपी से शिकायत की कि उसके शौहर ने उससे तीसरा निकाह किया था वह चौथे निकाह के लिए सोमवार शाम को पुलिस के सामने उसे तलाक दे दिया। पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला का कहना है कि उसने अपने पति को एक महिला के साथ पकड़ा था। मारपीट  के बाद पुसिल दोनों को थाने ले आई थी, इसी दौरान उसके पति ने उसे तीन तलाक बोल दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि अगर उसके पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो वही प्रदेश के मुख्यमंत्री के दरबार में अपनी पीड़ा लेकर जाएगी। 

परिजनों के साथ पहुची थी महिला

मेरठ के कांशीराम कॉलोनी निवासी आयशा अपने परिजनों के साथ मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने एसपी क्राइम राम अर्ज को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी 8 फरवरी 2020 को जैदी फार्म निवासी एक युवक के साथ हुई थी।

आरोप है कि बाद में पति ने दो और निकाह कर लिए। अब वह चौथे निकाह की तैयारी कर रहा था। इस दौरान, उसने उसे शास्त्री नगर में एक युवती के साथ पकड़ लिया। पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लाई।

पुलिस पर लगाया मनमानी का आरोप

आरोप है कि पुलिस ने विवाहिता को छह घंटे थाने में बैठाए रखा। इस बीच, पुलिस के सामने ही पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने बिना कारवाई के उसे छोड़ दिया। एसपी क्राइम रामअर्ज ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

इस विषय में सीओ सिविल लाइन देेवेश सिंह का कहना है कि महिला आयशा की तहरीर पर नौचंदी थाने में सोमवार की देर शाम ही उसके आरोपी पति अदनान के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। थाने में पुलिस के सामने तीन तलाक देने का मामला मेरे संज्ञान नहीं है।


संबंधित खबरें