दुष्कर्म के आरोपी की पत्नी का अपहरण करके किया दुष्कर्म, एक महिला को मारी गोली

टीम भारत दीप |

पुलिस ने जब  हिस्ट्रीशीटर की पत्नी की तलाश की जो कि कब्रिस्तान में बंधक हालत में मिली।
पुलिस ने जब हिस्ट्रीशीटर की पत्नी की तलाश की जो कि कब्रिस्तान में बंधक हालत में मिली।

हिस्ट्रीशीटर दुष्कर्म के मामले में छह महीने से जेल में बंद है। उसकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात आठ बजे तीन लोग घर में घुसे। उन्होंने परिवार के लोगों को पीटा और फिर उसे कार में ले जाने लगे। अपहरण का विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर के घर पर रह रही महिला रिश्तेदार को आरोपियों ने गोली मार दी।

मेरठ। उत्तर प्रदेश में पुलिस की सख्ती के बाद अपराधियों के हौंसले बुलंद है। अब ताजा मामला मेरठ के खरखौदा से सामने आया है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा करके तीन लोगों ने दुष्कर्म किया।

बाद में हाथ -पैर बांधकर कब्रिस्तान में छोड़ गए। आरोपियों ने एक महिला रिश्तेदार को गोली भी मारी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में तीन आरोपियों को नामजद कर जांच शुरू की गई है।

 हिस्ट्रीशीटर दुष्कर्म के मामले में जेल में है

यह मामला खरखौदा क्षेत्र के लोहियानगर का है। एक हिस्ट्रीशीटर दुष्कर्म के मामले में छह महीने से जेल में बंद है। उसकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात आठ बजे तीन लोग घर में घुसे।

उन्होंने परिवार के लोगों को पीटा और फिर उसे कार में ले जाने लगे। अपहरण का विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर के घर पर रह रही महिला रिश्तेदार को आरोपियों ने गोली मार दी। आरोपी हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को लोहिया नगर के पास कब्रिस्तान में ले गए।

महिला ने आरोप लगाया कि कब्रितान में उसके साथदुष्कर्म किया गया। फिर उसे वहीं बंधक बनाकर छोड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ किठौर और इंस्पेक्टर खरखौदा पहुंचे। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी की तलाश की जो कि कब्रिस्तान में बंधक हालत में मिली।हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने तीन  लोगों  नोफिल, अकबर, इरफान पर आरोप लगाते खरखौदा थाने में केस दर्ज कराया है। सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जिन लोगों पर महिला ने आरोप लगाया है, उससे हिस्ट्रीशीटर की रंजिश चल रही है। पुलिस इस बिंदू पर भी जांच कर रही है। महिला रिश्तेदार चंदौसी की रहने वाली है। पुलिस का कहना है कि उसके पेट में गोली लगी है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।

साजिश है या घटना, जांच में खुलेगा राज

 पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर की जमानत नहीं हो रही है। जिन लोगों की शिकायत पर हिस्ट्रीशीटर जेल में गया है। अब उनके खिलाफ हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया। यह साजिश है या फिर घटना हुई है।

इसकी जांच पड़ताल करने में पुलिस जुट गई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में अलग-अलग चर्चा हैं। कुछ कार में महिला को ले जाने की बात कर रहे हैं तो कुछ दुपहिया पर। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि जांच कराई जा रही है। 


संबंधित खबरें