मेरठ में शादी के दो साल तक नहीं हुई संतान तो पत्नी का तांत्रिक से कराया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

महिला की मेडिकल जांच कराई गई उसकी शिकायत पर पति और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
महिला की मेडिकल जांच कराई गई उसकी शिकायत पर पति और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक की शादी दो साल पहले हुई। युवक की एक तांत्रिक से दोस्ती है, तात्रिक का घर आना जाना था। दो साल में पत्नी को बच्चा नहीं हुआ तो पति ने शर्मनाक हरकत कर दी। पुलिस के अनुसार पति ने तांत्रिक से बात कर पत्नी को सौंप दिया, एक सप्ताह पहले युवक ने अपनी पत्नी को तांत्रिक के पास अकेले छोड़कर कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर लिया।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां विज्ञान के युग में भी लोग तांत्रिक ओझा पर विश्वास करते है। ऐसे ही एक नासमझ इंसान ने शादी के दो साल बाद तक पत्नी के गर्भवती न होने पर  पर एक तांत्रिक से संपर्क किया।

इसके बाद महिला को बंधक बनाकर तांत्रिक ने उसे दुष्कर्म किया। तांत्रिक महिला के पति का दोस्त है। यह घटना मेरठ के देहली गेट थाने की है। एक पति ने संतान की चाहत में अपनी पत्नी को एक तांत्रिक को सौंप दिया, उसने महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया, इससे आक्रोशित महिला के मायके वालों ने जमकर हंगाम किया।

देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक की शादी दो साल पहले हुई।  युवक की एक तांत्रिक से दोस्ती है, तात्रिक का घर आना जाना था। दो साल में पत्नी को बच्चा नहीं हुआ तो पति ने शर्मनाक हरकत कर दी।  पुलिस के अनुसार पति ने तांत्रिक से बात कर पत्नी को सौंप दिया।

एक सप्ताह पहले युवक ने अपनी पत्नी को तांत्रिक के पास अकेले छोड़कर कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर लिया। उधर महिला चीखती रही लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पडा।आरोप है कि तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया तांत्रिक के जाने के बाद पति ने पत्नी को पीटकर बंधक बना लिया किसी तरह महिला ने बुधवार को इसकी सूचना अपने मायके वालों को दी।जानकारी होने के बाद मायके से लोग पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। कुछ समय बाद  थानाध्यक्ष फोर्स के साथ आरोपी के घर पहुंच गए और मामले की जांच की। महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई उसकी शिकायत पर पति और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें