मेरठ में पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सात लोग गिरफ्तार, 25 पर मामला दर्ज, जानिए वजह

टीम भारत दीप |

दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया। 
दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया। 

मेरठ के परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पुलिस जवान रविवार देर रात पहुंचे थे, इस दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा। दरोगा से सरकारी असलहा छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में एक मामले को सुलझाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने इस हमले में बाद सोमवार को पूरे दिन ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए अब तक साल लोगों को गिरफ्तार करते हुए  25 लोगों पर मामला दर्ज किया है।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पुलिस जवान रविवार देर रात पहुंचे थे, इस दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा। दरोगा से सरकारी असलहा छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

मारपीट के बाद हुई थी फायरिंग

आपकों बता दें कि परीक्षितगढ़ के खटेकी गांव में शराब पीने को लेकर राजू और मंजीत के बीच मारपीट के बाद गोलियां चल गईं। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने में तैनात दरोगा मोहसिन, गोपाल वर्मा, विपिन और सिपाही योगेंद्र व राजकुमार समेत सात पुलिसकर्मी रविवार रात 12 बजे खटकी पहुंचे।

गांव में तीन युवक अनावश्यक घूमते देकर पुलिस वालों ने पकड़ लिए और थाने ले जाने लगे। आरोप है कि युवकों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया। 

दरोगा सहित सिपाही घायल

ग्रामीणों के हमले में तीनों दरोगा और दो सिपाही योगेंद्र व राजकुमार घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार किठौर व भावनपुर समेत कई थाने की फोर्स के साथ पहुंचे और राजीव उर्फ बिट्टू, अनुज, मुनेंद्र, राजीव, अमित निवासी खटकी व हरेंद्र, उपेंद्र निवासी पतला निवाड़ी मोदीनगर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर हमला, जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। 

 गैंगस्टर में होगी कार्रवाई

एसएसपी ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गांव में लाइसेंसी शस्त्रों की भी जांच की जाएगी। मामले की जांच सीओ सदर देहात पूनम सिरोही को सौंपी है। वहीं सोमवार को दिनभर गांव में पुलिस की दबिश चलती रही। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें