मेरठ:पार्षद हत्याकांड के आरोपी के बेटे ने गोली मारकर दी जान, सुसाइड नोट में यह लिखा

टीम भारत दीप |

सुसाइड नोट में सालिम ने लिखा है,  मैं पिता का दर्द सहन नहीं कर पा रहा हूं..।
सुसाइड नोट में सालिम ने लिखा है, मैं पिता का दर्द सहन नहीं कर पा रहा हूं..।

लूम हो कि कि 28 अगस्त को हापुड़ रोड स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास पार्षद जुबैर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जुबैर प्रॉपर्टी डीलर थे। उनके भाई ने हत्या के शक में फतेहयाब, जब्बार, रविशंकर समेत अन्य नामजद किए गए थे। पुलिस का दावा है कि दो शूटर सहित पांच लोगों को शुक्रवार दबोच लिया गया। खुलासा रविवार को होना लगभग तय था।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में गत दिवस सरेआम हुए जुबेर हत्याकांड के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। इस बीच पुलिस ने पहले नामजद आरोपी हाजी फतेहयाब के बेटे सालिम (20 वर्ष) ने शनिवार को घर पर खुद की कनपटी पर गोली मार ली।

निजी अस्पताल से दिल्ली रेफर होने के बाद सालिम को मृत घोषित कर दिया गया। मालूम हो कि आरोपित हत्यारोपी फतेहयाब को कई दिन पहले पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। आरोप है कि पिता को हिरासत लेने के बाद से ही सालिम परेशान था। पुलिस उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर ही उसने यह कदम उठाया।

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत?

शास्त्रीनगर सेक्टर 13 निवासी हाजी फतेहयाब के बेटे सालिम ने घर में रखी अवैध पिस्टल से खुद को गोली मार ली। मालूम हो कि कि 28 अगस्त को हापुड़ रोड स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास पार्षद जुबैर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जुबैर प्रॉपर्टी डीलर थे। उनके भाई ने हत्या के शक में फतेहयाब, जब्बार, रविशंकर समेत अन्य नामजद किए गए थे। पुलिस का दावा है कि दो शूटर सहित पांच लोगों को शुक्रवार दबोच लिया गया। खुलासा रविवार को होना लगभग तय था। इससे पहले ही यह घटना हो गई।

सुसाइड नोट में यह लिखा

मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट छोड़ी है। सुसाइड नोट में सालिम ने लिखा है। मैं पिता का दर्द सहन नहीं कर पा रहा हूं..। इसे देखते हुए सालिम की खुदकुशी को पिता के हिरासत में लेने से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस विषय में विनीत भटनागर, एसपी सिटी का कहना है कि शक के आधार पर फतेहयाब से पूछताछ की जा रही थी। उनके बेटे ने खुदकुशी की है। एक सुसाइड नोट मिला है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें