होटल से खाना खाकर लौट रहे जूता व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

टीम भारत दीप |

परिजनों को जब दीपक की मौत का पता चला तो घर में कोहराम मच गया।
परिजनों को जब दीपक की मौत का पता चला तो घर में कोहराम मच गया।

रविवार देर शाम मोहल्ला खेवान निवासी 27वर्षीय दीपक पुत्र ओमपाल अपने साथी सुमित के साथ जिम से एक होटल पर खाना खाने गया था। जब वह खाना खाकरबाइक से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार दो हमलावर वहां पहुंचे और उन्होंने बाइक पर बैठे दीपक को गोली मार दी। गोली लगने पर दीपक बाइक से गिर पड़ा।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अज्ञात हमलावरों ने रविवार रात एक युवक को पुलिस चौकी के पास गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

युवक की हत्या कर आरोपी फरार हो गए। देर शाम युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। विधायक संगीत सोम ने भी पुलिस को वारदात का खुलासा करने के लिए 24 घंटे का समय दिया।

यह वारदात विधायक संगीत सोम के सरधना कसबा में पुलिस चौकी के पास दौराला रोड पर हुई। रविवार देर शाम मोहल्ला खेवान निवासी 27वर्षीय दीपक पुत्र ओमपाल अपने साथी सुमित के साथ जिम से एक होटल पर खाना खाने गया था।

जब वह खाना खाकरबाइक से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार दो हमलावर वहां पहुंचे और उन्होंने बाइक पर बैठे दीपक को गोली मार दी। गोली लगने पर दीपक बाइक से गिर पड़ा। कुछ लोग घायल दीपक की ओर दौड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिवार का इकलौता था दीपक

दीपक की कसबे में ही जूतों की दुकान थी। वह परिवार का इकलौता चिराग था। परिजनों को जब दीपक की मौत का पता चला तो घर में कोहराम मच गया। घटना से गुस्साए लोग थाना सरधना पहुंचे और वहां हंगामा कर दिया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी विनय कुमार और सीओ सरधना आरपी शाही ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों को गुस्सा शांत नहीं हुआ।आक्रोशितों ने कहा कि जब तक हमलावर गिरफ्तार नहीं होंगे, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

विधायक सोम मौके पर पहुंचे 

घटना की सूचना मिलने पर सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम भी वहां पहुंच गए। उन्होंने भी घटना को लेकर पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी जतायी।

विधायक  ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि हमलावरों का 24 घंटे में पता लगाकर कार्रवाई करें। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात केशव कुमार भी वहां पहुंचे। देर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


संबंधित खबरें