सीतापुर में पिकअप की टक्कर से भाई-बहन समेत तीन की मौत, एक गंभीर

टीम भारत दीप |

एक ही दिन तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
एक ही दिन तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

इस हादसे में तीन लोगों की मोत हो गई जबकि मृतका की एक बेटी गंभीर रूप से घायल है। भाई ने मौके पर, जबकि मां-बेटी ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है। युवक अपनी बहन को ससुराल से विदाकर घर लेकर लौट रहा था। गंभीर रूप से घायल बालिका को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर शहर में रविवार को एक तेज रफ्तार पिकअप बाइक सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मोत हो गई जबकि मृतका की एक बेटी गंभीर रूप से घायल है।

भाई ने मौके पर, जबकि मां-बेटी ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है। युवक अपनी बहन को ससुराल से विदाकर घर लेकर लौट रहा था। गंभीर रूप से घायल बालिका को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। वहीं एक ही दिन तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घर के बाहर ढांढस बधाने वालों का तांता लगा हुआ है। 
 
कोतवाली बिसवां इलाके के बोहरा के रहने वाले नीरज (30) अपनी बहन ममता को विदा कराने उसकी ससुराल मझिगवां गए थे, जहां से वह बहन और छह साल की भूमि, तीन साल की भांजी अनिका को लेकर बाइक से घर आ रहे थे।

बाइक सवार लोग बिसवां इलाके के राजाडीह के निकट ही पहुंचे थे, इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिअकप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
घायलों को अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई। बिसवां सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि ममता और उनकी दोनों बेटियों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

तीनों को भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान ममता और अनिका की मौत हो गई, जबकि भूमि की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं तीन लोगों की मौत की सूचना से गांव में हड़ंकप मच गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें