सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पोती ने किया योगी का ‘राजतिलक’

टीम भारत दीप |

प्रदेश में एकबार फिर योगी सरकार बनने के आगाज के साथ भाजपा में उमंग व उत्साह देखा जा रहा है।
प्रदेश में एकबार फिर योगी सरकार बनने के आगाज के साथ भाजपा में उमंग व उत्साह देखा जा रहा है।

सपा में तरजीह न मिल पाने के चलते उन्होंने बीजेपी में शामिल होना बेहतर समझा। फिलहाल योगी आदित्यनाथ की जीत पर उनका तिलक करने की यह मोहक तस्वीर एक साथ कई मैसेज दे रही है। आपकों बता दें कि बीजेपी ने इस बार यूपी विधानसभा का चुनाव सीएम योगी के कामकाज को मुद्दा बनाकर लड़ा था।

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद हर तरह योगी-योगी हो रहा है। जीत के बाद मुलायम सिंह यादव की पोती ने योगी का राजतिलक किया। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है। इस बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अपर्णा यादव की बेटी मुख्यमंत्री योगी की ‘राजतिलक’ करके उन्हें बधाई देती हुई दिख रही है। बता दें कि अपर्णा यादव यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हुई थीं। गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव पर जहां कारसेवकों पर गोली चलवाने का कलंक है

वहीं अपर्णा यादव की छवि हिंदुत्ववादी की रही है। शायद यहीं वजह भी रही कि वह समाजवादी पार्टी के खांचे में फिट नहीं बैठ पाईं।सपा में तरजीह न मिल पाने के चलते उन्होंने बीजेपी में शामिल होना बेहतर समझा। फिलहाल योगी आदित्यनाथ की जीत पर उनका तिलक करने की यह मोहक तस्वीर एक साथ कई मैसेज दे रही है।

आपकों बता दें कि बीजेपी ने इस बार यूपी विधानसभा का चुनाव सीएम योगी के कामकाज को मुद्दा बनाकर लड़ा था। प्रदेश की जनता ने सीएम योगी के कामकाज पर अपनी मोहर लगाकर उन्हें दोबारा सत्ता की चाबी सौंप दी है। प्रदेश में एकबार फिर योगी सरकार बनने के आगाज के साथ भाजपा में उमंग व उत्साह देखा जा रहा है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस बार गोरखपुर की सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा और शानदार जीत भी हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्धंदी सपा प्रत्याशी सुभावती शुक्ला को 103390 वोटों के अंतर से हराया है। योगी आदित्यनाथ को कुल 164290 वोट मिले, जबकि सुभावती शुक्ला को 61775 वोट मिले हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने से गोरखपुर विधानसभा सीट सबसे हॉट मानी जा रही थी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें