सोनभद्र में वृद्ध महिला को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलटा, वृद्ध महिला समेत चार की मौत

टीम भारत दीप |

इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है।
इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है।

हादसे में उजागर सिंह गोंड व हीरालाल पनिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल संत कुमार पनिका व वृद्ध महिला हिरमतिया की उपचार के दौरान रात मे मौत हो गयी। गौरतलब हो कि ट्रैक्टर हादसे में आये कुल पांच में से चार लोगों की मौत हो गयी है जबकि एक व्यक्ति सुरेश सिंह गोंड़ निवासी मटिहनी की घायल है।

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक वृद्ध महिला को बचाने के फेर में ट्रैक्टर पलटने से वृद्धा समेत चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम सुदा में हुआ। यहां एक वृद्ध महिला को बचाने के प्रयास में कल्टीवेटर लगा ट्रैक्टर पलट गया।

जिसमें वृद्ध महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। ट्रैक्टर हादसे की चपेट में आए दो लोगों की जहां घटनास्थल पर ही हो गई थी वही दो की मौत जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर वैढ़न में उपचार के दौरान रात को हो गयी। हादसे की चपेट में आए एक युवक घायल है। इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है।

चितरंगी टीआई डीएन राज ने बताया कि ग्राम सुदा में खेत की जुताई कर ट्रैक्टर पर सवार होकर उजागर सिंह गोंड पुत्र चंद बिहारी सिंह 18 वर्ष , हीरालाल पनिका पुत्र रामजतन 32 वर्ष , संत कुमार पनिका पुत्र राम लखन 64 वर्ष तीनो निवासी ग्राम सुदा व सुरेश सिंह गोंड़ निवासी मटिहनी जा रहे थे। अचानक ट्रैक्टर के सामने आई महिला में 65 वर्षीय हिरमतिया पत्नी रामाधार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर कल्टीवेटर सहित पलट कर खंती में चला गया।

दो लोगों की घटनास्थल पर मौत

हादसे में उजागर सिंह गोंड व हीरालाल पनिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल संत कुमार पनिका व वृद्ध महिला हिरमतिया की उपचार के दौरान रात मे मौत हो गयी। गौरतलब हो कि ट्रैक्टर हादसे में आये कुल पांच में से चार लोगों की मौत हो गयी है जबकि एक व्यक्ति सुरेश सिंह गोंड़ निवासी मटिहनी की घायल है। घटना के बाद चालक रामराज फरार हो गया। वहीं इस हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है।

 इसे भी पढ़ें... 

 

  1.  लखनऊ के जालसाज को बाराबंकी पुलिस ने धरदबोचा, लग्जरी कारों की धोखाधड़ी कर करोड़ों के वारे-न्यारे
  2. लखनऊ: खाने की जरूरी चीजों का यूं करते थे जहरीला कारोबार, पुलिस ने 15 लोगों को धरदबोचा
  3. लखनऊ: वर्चस्व को लेकर दो गुटों में दिनदहाड़े चली ताबड़तोड़ गोलियां, 4 घायल, जांच में जुटी पुलिस

संबंधित खबरें