सहेलियों का बिगड़ा रिश्ताः एक-दूसरे की फोटो के साथ अश्लील मैसेज लिखकर कर रहीं वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जांच मेंसामने आया है कि पीड़िता की बेटी ने भी कुछ माह पहले ऐसा ही मैसेज सहेली के लिए पोस्ट किया था।
जांच मेंसामने आया है कि पीड़िता की बेटी ने भी कुछ माह पहले ऐसा ही मैसेज सहेली के लिए पोस्ट किया था।

एक किशोरी की मां ने थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। मां ने आरोप लगाया है कि बेटी की दोस्त सोशल मीडिया में फोटो डालकर अश्लील मैसेज पोस्ट कर रही है। इससे उसकी बेटी अवसाद में आ गई है।

मुरादाबाद। अभी तक किशोरों द्वारा किशोरियों को परेशान करने के लिए अश्लील मैसेज करने का मामला सुर्खिया बनता था। इसके उल्ट मुरादाबाद में दो किशोरियों का आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे को परेशान  करने के लिए एक दूसरे को अश्लील मैसेज भेज रही है।

इन दोनों का झगड़ा थाने तक जा पहुंचा। एक किशोरी की मां ने थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। मां ने आरोप लगाया है कि बेटी की दोस्त सोशल मीडिया में फोटो डालकर अश्लील मैसेज पोस्ट कर रही है। इससे उसकी बेटी अवसाद में आ गई है।

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के लोकोशेड चंद्रनगर निवासी एक महिला थाने पहुंचीं। इस दौरान महिला ने एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी इंटर की छात्रा है।

मोहल्ले में रहने वाली उसकी सहेली के साथ झगड़ा हो गया था। इस दौरान सहेली बेटी की फोटो के साथ अश्लील और गंदे मैसेज लिखकर पोस्ट कर रही है। सहेली की इस हरकत से बेटी परेशान है। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतों में सुधार नहीं कर रही है। जब उसके मां-बाप से इस मामले में शिकायत की गई तो उन्होंने इस मामले को अनसुना कर दिया।

पुलिस ने पीड़ित बेटी की मां की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपों की जांच की जाएगी।

इस मामले में अभी तक जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता की बेटी ने भी कुछ माह पहले ऐसा ही मैसेज सहेली के लिए पोस्ट किया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 


संबंधित खबरें