युवती को पटाने के चक्कर में खेला ऐसा खेल, सिरफिरे आशिक़ को यूं पहुंचाया गया जेल

टीम भारत दीप |

सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।
सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

युवक ने एक दोस्त की मदद से फांसी लगाने का फर्जी वीडियो बनाया और उस वीडियो को उस शख्स ने अपनी प्रेमिका को भेज दिया। यह देखकर घबराई युवती द्वारा पुलिस को इसकी सूचना पहुंचाई गई । वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शख्स को पेड़ के नीचे सोये हुआ पाया ।

मिर्जापुर। कहते है कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। कभी-कभी इस राह पर चलना आपकों हवालात की हवा भी खिला सकता है। ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश  के मिर्जापुर जिले से सामने आया है।

दरअसल यहां एक युवक के तमाम प्रयासों के बाद भी जब युवती ने उसका प्यार स्वीकार नहीं किया तो युवती को लुभाने की ऐसी साजिश रची कि आज उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है। बताया गया कि वह उस लड़की से बहुत प्यार करता था और ठुकराए जाने पर फांसी लगाकर जान दे दी, यह दिखाने के लिए युवक ने एक दोस्त की मदद से फांसी लगाने का फर्जी वीडियो बनाया

और उस वीडियो को उस शख्स ने अपनी प्रेमिका को भेज दिया। यह देखकर घबराई युवती द्वारा पुलिस को इसकी सूचना पहुंचाई गई । वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शख्स को पेड़ के नीचे सोये हुआ पाया । पुलिस युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले आयी और फिर उसे जेल की हवा खानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक मामला चकिया थाना क्षेत्र के हिनौती गांव का है।

बताया गया कि यहां का रहने वाला युवक मुंबई में नौकरी कर रहा था। लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर लौटा तो सोनभद्र की एक युवती के प्यार में पड़ गया। उसे पाने के लिए वह लगातार षड़यंत्र करता रहा, लेकिन युवती उसके झांसे में नहीं आयी। इसके बाद युवक ने गुरुवार की रात अहरौरा के छातो के जंगल में फांसी लगाकर मरने का नाटक किया।

अपने एक दोस्त की मदद से उसने फर्जी फांसी लगाने का वीडियो बनवाया और उसे युवती के व्हाट्सएप पर भेज दिया। इस प्रकार का वीडियो देखने के बाद युवती ने एक दोस्त की मदद से घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक गमछा पेड़ से लटक रहा है और युवक पेड़ के नीचे आराम से सो रहा है।

पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ में सारे मामले का खुलासा हुआ। युवक ने खुद ही बताया कि  युवती को प्रेमजाल में फंसाने के लिए यह फर्जी वीडियो बनाकर उसे भेजा गया था। थानाध्यक्ष राजेश चौबे  के मुताबिक वीडियो बनाने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।
 


संबंधित खबरें