सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल ये बड़ा कदम उठाने जा रहे थे जेई साहब,पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

टीम भारतदीप |

पुलिस को उन्होंने बताया कि वह लगातार छुट्टियों के लिए आवेदन कर रहे थे लेकिन उन्हें अवकाश नहीं दिया जा रहा था।
पुलिस को उन्होंने बताया कि वह लगातार छुट्टियों के लिए आवेदन कर रहे थे लेकिन उन्हें अवकाश नहीं दिया जा रहा था।

सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में रस्सी का फंदा लटक रहा था तो जेई पलंग पर बैठे रो रहे थे। अवसाद ग्रस्त जेई को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर के अहरौरा नगर पालिका परिषद में सेवारत अवर अभियंता सुशील मोहन निगम ने रात में सोशल मीडिया पर अंतिम पोस्ट कर सनसनी फैला दी। सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया।

कमरे में रस्सी का फंदा लटक रहा था तो जेई पलंग पर बैठे रो रहे थे। अवसाद ग्रस्त जेई को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के अहरौरा नगर पालिका परिषद के जेई सुशील मोहन निगम ने बुधवार को एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि 'अन्त में सभी ग्रुप मेंबर्स, अहरौरा वासियों व मिर्जापुर वासियों से विनम्र अपील है कि मेरे जीते जी तो किसी ने मेरा कोई सहयोग नहीं किया कम से मेरे बाद मेरे घर-परिवार का ख्याल रखना।

इसके बाद उन्होंने लिखा कि सभी ग्रुप मेम्बर्स को अश्रुपूरित नयनों व अत्यंत ही दुखी मन से अवगत कराना है कि मैं सुशील मोहन निगम, अवर अभियंता (सिविल), नगर पालिका परिषद्, अहरौरा (मिर्जापुर)। इसके बाद तो हंगामा मच गया। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को भी हुई और अन्य स्टाफ को भी हो गई।

परिजनों ने सुबह उनके कमरे का दरवाजा खुलवाना चाहा तो उन्होंने नहीं ​खोला।

फिर इसके बाद पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर कमरे में रस्सी का फंदा लटकता मिला। वहीं जेई चारपाई पर बैठकर रो रहे थे। इसके बाद पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई और फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस को उन्होंने बताया कि वह लगातार छुट्टियों के लिए आवेदन कर रहे थे लेकिन उन्हें अवकाश नहीं दिया जा रहा था। जिम्मेदार उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। कई बार तो जानबूझकर कार्यों में कमी निकालकर परेशान किया जा रहा था।
 


संबंधित खबरें