पत्नी से संबंध के शक में 16 साल के भतीजे को सोते समय कुल्हाड़ी से काटा, छोटे भतीजे पर किए वार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

विनय को शक था कि भतीजे सूरज का चाची से संबंध था।
विनय को शक था कि भतीजे सूरज का चाची से संबंध था।

चाची से संबंध के शक में चाचा ने सोते समय भतीजों पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। एक घायल किशोर की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई दूसरा अभी जीवन—मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

वाराणसी। चाची से अवैध संबंध के शक में चाचा ने सोते समय भतीजों पर ताबड़तोड़  कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। एक घायल किशोर की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई दूसरा अभी जीवन—मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयप्रकाश अपने भाई विनय के साथ मुंबई में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता था। कोरोना की वजह से लगाए लॉकडाउन के बाद दोनों परिवार घर आ गए। यहां गांव में जयप्रकाश अपनी पत्नी रेखा, दो बेटों सूरज (16), बादल (13) के अलावा भाई विनय व उसकी पत्नी श्वेता व एक वर्षीय बेटा के साथ ही रहता था।

शनिवार की रात एक कमरे में दोनों भाई सूरज और बादल एक चारपाई पर सोए थे, जबकि पत्नी पास के कमरे में सोई थी। पुलिस के मुताबिक पत्नी और घायल बादल ने बताया कि विनय ने भोर में हमला किया।

विनय को शक था कि भतीजे सूरज का चाची से अवैध संबंध था। रात में भी विनय ने झगड़ा किया था। भोर में तीन से चार बजे के बीच भी दोनों में झगड़ा हुआ था।

विनय भोर में करीब चार बजे कुल्हाड़ी लेकर आया और सोते समय सूरज के चेहरे और गले पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। उसकी चीख सुनकर बादल जग गया और बचाने आया तो उस पर भी चार-पांच बार वार कर दिया।

दोनों शोर मचाते हुए हुए कमरे से बाहर आये। सूरज भूसे वाले कमरे में जाकर गिर गया, जबकि बादल बाहर बरामदे में दादा के पास आ गया।

दोनों पोतों की हालत देख दादा-दादी चीखने लगे। विनय के भागने के बाद पत्नी बाहर आई। फिर आसपास के लोग जुटे और ऑटो से निजी अस्पताल ले गए। दोनों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

बीच रास्ते सूरज ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चाची को गिरफ्तार कर लिया है। चाचा विनय फरार है।  


संबंधित खबरें