दुष्कर्म में नाकाम युवक ने किशोरी पर धारदार हथियार से किया हमला, किशोरी की हालत नाजुक

टीम भारतदीप |

दुष्कर्म में नाकाम युवक ने किशोरी पर धारदार हथियार से किया हमला
दुष्कर्म में नाकाम युवक ने किशोरी पर धारदार हथियार से किया हमला

गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र स्थित एक गांव की किशोरी से उसी गांव के युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर युवक ने धारदार हथियार से किशोरी पर हमला बोल फरार हो गया।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार  करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने पहले तो किशोरी से दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी द्वारा शोर मचाने पर युवक ने उस पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और मौके से फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल किशोरी का इलाज जारी है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र स्थित एक गांव की किशोरी से उसी गांव के युवक ने बीती देरशाम  दुष्कर्म करने की कोशिश की।

किशोरी के शोर मचाने पर युवक ने धारदार हथियार से किशोरी पर हमला बोल फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से लहूलुहान हालत में घायल युवती को सीएचसी पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पिपराइच क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के पिता शुक्रवार को बेलाकांटा बाजार करने गए थे। किशोरी का भाई चाट बेचने गया था। किशोरी शाम को घर के पास स्थित गन्ने के खेत की ओर किसी काम से गई थी।

किशोरी को जाता देखकर गांव का ही एक युवक वहां पहुंच गया। युवक किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर वह धारदार हथियार से उसके ऊपर हमला बोल दिया। शोर सुनकर जब तक गांव वाले पहुंचे युवक फरार हो चुका था।

आनन-फानन में गांव वाले किशोरी को उपचार के लिए सीएचसी पिपराइच लेकर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पिपराइच थानेदार दिनेश मिश्रा के मुताबिक आरोपित मानसिक रूप से बीमार है।

उसने हसिया से किशोरी पर वार कर घायल कर दिया है। अभी तक की जांच में दुष्कर्म की कोशिश की बात सामने नहीं आई है। मामले में आरोपित के भाई से थाने में पूछतांछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज आगे की कार्रवाई की जाएगी।  
 


संबंधित खबरें