वाराणसी: पेइंग गेस्ट हाउस की आड़ में हो रहा था देह व्यापार,2 युवतियों सहित 6 लगे पुलिस के हाथ

टीम भारत दीप |

सभी को अदालत में पेश कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
सभी को अदालत में पेश कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

आरोपियों की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना के अरुण कुमार और बिहार के रोहतास जिले के पड़ुरी गांव के अजीत कुमार व अभय सिंह और और गोबर्धनपुर गांव के कुंजन कुमार के तौर पर हुई है। गिरफ्तार की गई दोनों युवतियां मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स की रहने वाली हैं।

वाराणसी। यूपी की वाराणसी में देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस बार हुए भंडाफोड़ से पुलिस वाले भी हैरान है कि क्योंकि आरोपियों ने इस बार एक दम नायाब तरीका अपनाया था। दरअलस यहा पेइंग गेस्ट की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

यह मामला सिगरा थाने की पुलिस का है जहां पर महिला और पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में मिले, पूछताछ में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने गेस्ट हाउस के सहायक मैनेजर और 2 युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना के अरुण कुमार और बिहार के रोहतास जिले के पड़ुरी गांव के अजीत कुमार व अभय सिंह और और गोबर्धनपुर गांव के कुंजन कुमार के तौर पर हुई है।  गिरफ्तार की गई दोनों युवतियां मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स की रहने वाली हैं। गुरुवार को सभी को अदालत में पेश कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

गैंग का सरगना फरार

मालूम हो कि सिगरा थाना अंतर्गत इंग्लिशिया लाइन स्थित ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में पुलिस को देह व्यापार संचालन की सूचना मिली थी, डीसीपी वरुणा जोन आदित्य लांग्हे के निर्देश पर पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस की घेराबंदी कर छापा मारा।

गेस्ट हाउस के रूम नंबर 705 और 706 में महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। मौके से मेघालय की दो युवतियों, गेस्ट हाउस के सहायक मैनेजर अरुण कुमार और तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है, इस बीच गेस्ट हाउस संचालक मुन्नू छत के रास्ते भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। 

दो हजार रुपये पर कस्टमर मिलते थे

मेघालय की रहने वाली युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह गेस्ट हाउस के मलिक और मैनेजर के फोन करने पर आती थीं, युवतियों को 2,000 रुपए प्रति व्यक्ति दिया जाता था, गेस्ट हाउस में आने वालों से 4,000 रुपए प्रति व्यक्ति लिया जाता था।

सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार के आरोप में 2 महिला समेत 6 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, पूछताछ में सामने आया है कि मकान को किराए पर लेकर पेइंग गेस्ट हाउस संचालित किया जा रहा था, पेइंग गेस्ट हाउस को सील किया जाएगा। मौके से भाग निकला मुन्नू भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें