वाराणसी: गैरेज संचालक ने मुख्तार अंसारी के नाम की धौंस देकर ग्राहक को जमकर पीटा, 11 पर केस दर्ज

टीम भारत दीप |

कैंट इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।
कैंट इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वाराणसी के घौसाबाद में सामने आया है। यहां एक गैरेज संचालक ने मुख्तार अंसारी की धौंस दिखाकर ग्राहक की पिटाई कर दी। पीड़ित ने कैंट थाने में गैरेज संचालक सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार मामले की तफ्तीश की जा रही है।

वाराणसी। बांदा जेल में बंद पूर्वांचल का माफिया मुख्तार अंसारी भले ही अपने जेल से निकलने की दिन रात प्रार्थना कर रहा हो, लेकिन आज भी उसके नाम पर गुंडागर्दी बस्तूर जारी है। कुछ ऐसा ही मामला पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के घौसाबाद में सामने आया है।

यहां एक गैरेज संचालक ने  मुख्तार अंसारी की धौंस दिखाकर ग्राहक की पिटाई कर दी। पीड़ित ने कैंट थाने में गैरेज संचालक सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार मामले की कैंट थाना अंतर्गत नदेसर निवासी आफिस इकबाल के अनुसार वह अपना वाहन मरम्मत के लिए घौसाबाद स्थित गैरेज संचालक फिरोज के यहां दिया था।

आरोप है कि वाहन से 40 हजार मूल्य के पार्ट्स निकालकर पुराना लगा दिया गया। इसकी जानकारी होने पर पूछताछ को गया तो गैरेज संचालक फिरोज और उसके भाई सलमान ने बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का धौंस देते हुए अपने 10 साथियों के साथ मिलकर पिटाई शुरू कर दी।

 इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। सूचना पर कैंट पुलिस पहुंची तो मारपीट करने वाले भाग निकले। कैंट इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें