50 हजार की फिरौती के लिए बदमाशों ने 9 साल के बच्चे को मार डाला

टीम भारत दीप |

बड़ी बहन कविता व करीना यह कह कर रो रही थी अब हम किसको राखी बांधेंगे।
बड़ी बहन कविता व करीना यह कह कर रो रही थी अब हम किसको राखी बांधेंगे।

नौ वर्षीय बेटा विशाल कुमार 29 जनवरी की दोपहर वैष्णो नगर कालोनी से गायब हो गया था। मजदूरी करने वाले मंजय कुमार ने बताया कि घर पर एक पत्र कोई फेंक गया। पत्र में लिखा है कि 50 हजार रुपये दो नहीं तो तुम्हारेबच्चे को मार देंगे।

वाराणसी। वाराणसी में अपराधियों के हौंसले बुलंद है, यहां अपराधियों ने मात्र पचास हजार के लिए नौ साल के बच्चे की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया।

यह वारदात सारनाथ थाना क्षेत्र के पंचकोसी इलाके की है।  बच्चे के परिजन बदमाशों की मांग पूरी नहीं कर पाए तो बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव खेत मे फेंक दिया। सूचना के बाद एसपी अमित पाठक समेत अन्य अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस वारदात से स्थानीय लोगों में कानून के प्रति आक्रोश है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारनाथ थाना के पुरानापुल क्षेत्र के पैगंबरपुर निवासी मंजय कुमार का नौ वर्षीय बेटा विशाल कुमार 29 जनवरी की दोपहर वैष्णो नगर कालोनी से गायब हो गया था।

मजदूरी करने वाले मंजय कुमार ने बताया कि घर पर एक पत्र कोई फेंक गया। पत्र में लिखा है कि 50 हजार रुपये दो नहीं तो तुम्हारेबच्चे को मार देंगे। बच्चे के गायब होने के साथ ही फिरौती के लिए धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना सारनाथ थाना प्रभारी इंद्र भूषण यादव को दी गई थी।

सोमवार की दोपहर पैगंबरपुर क्षेत्र स्थित फूलों के खेत में गए एक बच्चे ने खेलने के दौरान एक बच्चे का शव देखा तो भाग कर शोर मचाया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस आई तो शव की शिनाख्त विशाल के तौर पर हुई। मौके पर पहुंचे सीओ कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। फिरौती के लिए पत्र की भी जांच की जा रही है।

फूलों के खेत में फेंका था शव

चार दिन से गायब 9 वर्षीय विशाल कुमार का शव सोमवार को पैगम्बरपुर के स्वर्गीय लालजी के लगभग 8 बिस्वा के हाते में फूल के खेत मे कुंद फूल के चार फीट ऊंचे पौधे के नीचे बच्चों ने देखा।उस समय बच्चे लुका-छिपी खेल रहे थे।

खेल खेल में रंजन का पुत्र चंदन ने विशाल के शव को देखा। चंदन ने इसकी सूचना अपनी मां अनिता को दिया। अनिता ने घटना की जानकारी अपने पति रंजन को दी।उन्होंने आस पड़ोस के लोगों को बताया।

इसके बाद पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गयी। बताया जाता है कि  लालजी की मृत्यु के बाद उनकी पुत्री अनिता अपने पति रंजन के साथ मायके में रह कर फूलों के खेत की देख भाल करती है ।

अपने बहनों का था लाडला

मृतक विशाल अपने दो बहनों कविता 14, करीना 10 ,का लाडला भाई था, इसकी हर ख्वाइश को बहने पूरा करती थी । विशाल कक्षा 4 में पढता था।

स्कूल जाते समय दोनों बहनों के बीच मे हाथ पकड़ कर जाता था।बड़ी बहन कविता व करीना यह कह कर रो रही थी अब हम किसको राखी बांधेंगे। वही पैगम्बरपुर इलाके में भी एक नाबालिक के निर्मम हत्या को लेकर सबकी आंखे नम थी ।


संबंधित खबरें