उपचुनावः जौनपुर में मल्हनी सीट से भाजपा प्रत्याशी का फोटो वायरल, वोट के लिए नोट बांटने का आरोप

टीम भारत दीप |

रिटर्निंग आफिसर बनाए गए एसडीएम सदर ने फोटो की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।
रिटर्निंग आफिसर बनाए गए एसडीएम सदर ने फोटो की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

मल्हनी से सपा के वरिष्ठ नेता पारसनाथ यादव विधायक थे उनके निधन के बाद इस सीट पर चुनाव हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह पर वोटरों को लुभाने के लिए रुपये देने का आरोप है।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए जहां एक ओर प्रत्याशियों ने अपना दम-खम झोंक दिया है वहीं जौनपुर में मल्हनी विधानसभा सीट से भाजपा के लिए अच्छी खबर नहीं है। यहां भाजपा प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह पर वोटरों को लुभाने के लिए रुपये देने का आरोप है। 

उनका फोटो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह रुपये देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस मामले में रिटर्निंग आफिसर ने फोटो की जांच करने के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

आगामी 3 नवंबर को को यूपी में 7 सीटों पर उपचुनाव होगा। वहीं वोटों की गिनती 10 नवंबर को कराई जाएगी। इसमें जौनपुर की मल्हनी सीट शामिल है।

मल्हनी से सपा के वरिष्ठ नेता पारसनाथ यादव विधायक थे उनके निधन के बाद इस सीट पर चुनाव हो रहा है। ये सीट सपाइयों केे गढ़ वाली मानी जाती है। सत्ताधारी भाजपा की स्थिति यहां ठीक नहीं रहती है। इस दौरान मनोज कुमार जो यहां से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए हैं, उनके रुपये बांटने वाली तस्वीर ने हड़कंप मचा दिया है। 

आरोप है कि मनोज कुमार सिंह वोटरों को लुभाने के लिए रुपये दे रहे हैं। ये फोटो अब तेजी के साथ वायरल होने लगा है। वहीं इस मामले में भाजपा नेता कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। रिटर्निंग आफिसर बनाए गए एसडीएम सदर ने फोटो की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।


संबंधित खबरें